Today Breaking News

Ghazipur News : स्मार्टफ़ोन से लैस हुईं 43 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियां, फेसबुक व व्हाट्सएप चलाना होगा प्रतिबंधित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बाल विकास परियोजना अंतर्गत सोमवार को 43 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को स्मार्टफोन से लैस कर दिया गया। बाल विकास परियोजना परिसर में कार्यक्रम के दौरान भाजपा के जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय व सीडीपीओ अखिलेश चौहान ने आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को स्मार्ट फोन वितरित किया।

कार्यक्रम के दौरान जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय ने कहा कि स्मार्ट फोन से कार्यकर्ताओं को कार्य संपादित करने में आसानी होगी। साथ ही कार्यों में भी पारदर्शिता आएगी। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को स्मार्ट फोन देकर सरकार ने उन्हें सहूलियत दी है। भाजपा सरकार में महिला सशक्तीकरण, बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य व शिक्षा के लिए निरंतर कार्य किये जा रहे हैं। 

स्मार्ट फोन का वितरण ग्रामीण क्षेत्र को डिजिटल बनाते हुए सूचनाओं को त्वरित प्रेषण के लिए किया गया है। सीडीपीओ अखिलेश चौहान ने कहा कि सरकार यह सुविधा दे रही है। सरकार की ओर से मिलने वाला स्मार्ट फोन का उपयोग केवल सरकारी कार्य के लिए ही करना है। इस मोबाइल से फेसबुक व व्हाट्सएप चलाना प्रतिबंधित है। इस दौरान संजय सिंह, अर्चना सिंह, कुसुम गुप्ता, अनूप राय, नितेश मिश्रा आदि मौजूद रहे।

'