Today Breaking News

सादात और जौनपुर पुलिस ने दबोचे 2 बदमाश चोर, 49 हजार नगद समेत तमंचा बरामद - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सादात और जौनपुर जिले के जलालपुर थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में रविवार की रात दो बदमाशों चोरों को गिरफ्तार किया गया। अमरहिया कुटी सादात के पास से पकड़े गये बदमाशों के पास से दो तमंचा, चार जिंदा कारतूस, चोरी व छिनैती का 49000 रुपया नकद, करीब 19000 कीमत की एक अदद डीजे मशीन, लगभग 18000 का चार अदद साउंड (कुल बरामदगी 86000 रुपया), एसबीआई और यूबीआई का दो चेकबुक आदि बरामद हुआ। दोनों का चालान भेजते हुए सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

गाजीपुर के सादात और जौनपुर के जलालपुर थाने की पुलिस ने रविवार रात कार्रवाई में चोरी का सामान और नगदी के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया। दोनों बदमाशों की मौजूदगी की सूचना पर मौनी बाबा आश्रम सादात पहुंची। पुलिस ने घेराबंदी कर राजा राजभर पुत्र रमेश राजभर ग्राम डढ़वल थाना सादात और बृजेश राजभर पुत्र प्यारेलाल राजभर ग्राम करीमुल्लापुर थाना शादियाबाद को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को थाने लाकर पूछताछ की गई तो कई मामलों का खुलासा हुआ। 

अभियुक्त राजा राजभर के कब्जे से एक अदद तमंचा 315 बोर तथा 2 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ। साथ ही थाना जलालपुर जौनपुर के मुकदमें से संबंधित चोरी/छिनैती के बरामद 15000 रुपया नकद तथा थाना खानपुर के मुकदमें से संबंधित बरामद 10000 रुपया बरामद किया। बृजेश राजभर के कब्जे से चोरी-छिनैती के कुल 24000 रुपया तथा एक अदद तमंचा 315 बोर तथा 2 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ। 

अभियुक्तगणों के कब्जे से बरामद नाजायज शस्त्रों, कारतूसों के संबंध में आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की गई। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सादात थानाध्यक्ष शशिचन्द चौधरी, उपनिरीक्षक महेन्द कुमार यादव, उपनिरीक्षक राजेश कुमार गिरि, सिपाही रामराज तिवारी, अजय प्रसाद, सतीश कुमार, अमरमणि यादव, प्रशांत कुमार, शिवलाल, संदीप पटेल, दिलीप कुमार, सौरभ यादव एवं थाना जलालपुर के उपनिरीक्षक रमेश चन्द्र, सुनील यादव, आनन्द कुमार सिंह शामिल रहे।

'