Today Breaking News

शर्मनाक और..! बनारस में कोरोना से पिता की मौत के बाद बच्‍ची को पालने वाले मौसा ने ही किया दुष्‍कर्म

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. अबोध बालिका ने एक ओर पिता को कोरोना से खो दिया तो दूसरी ओर आर्थिक तंगी के बाद पिता की छांव तलाश रही मासूम को छांव देने वाला मौसा कोरोना से घातक निकल गया और मासूम बच्‍ची संग कुकर्म करना शुरू कर दिया। जी हां, यह शर्मनाक घटना कोरोना संक्रमण काल के दौरान घटी जिससे मदद करने के नाम पर शारीरिक शोषण करने वाले घरेलू रिश्‍ते और मर्यादा तक तार - तार हो गए।

पूरी घटना वाराणसी जिले में सामने घाट क्षेत्र की है जहां पर पिता की मौत के बाद बच्‍ची को पालने के नाम पर मौसा ने ही बालिका की अस्‍मत लूट ली। जब बेटी के मुंह से मां को मौसा की करतूत पता चली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मां की शिकायत के बाद नाबालिक बालिका के साथ दुष्‍कर्म करने वाले मौसा को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। 

पूरा मामला लंका थाना क्षेत्र के सामनेघाट इलाके का है। जहां पर रहने वाली एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के पिता की इसी वर्ष बीते अप्रैल माह में ही कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई। पिता की मौत के बाद घर की आर्थिक स्थिति खराब देखकर चितईपुर में गौतम नगर क्षेत्र में रहने वाला मौसा बच्‍ची के पालन पोषण के लिए अपने साथ घर ले गया। घर ले जाकर आरोपित मौसा लगातार बच्ची के साथ कुकर्म करने लगा। पिता के निधन के बाद पिता की छांव तलाश रही बच्ची ने मौसा के करतूतों से आजिज आकर पूरा घटनाक्रम और आपबीती अपनी मां से बताई तो मां के होश उड़ गए।

मौसा के करतूतों की शिकार बच्ची की मां ने आनन फानन लंका थाने में तहरीर देकर दुष्कर्म और पाक्‍सो एक्ट में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जानकारी होने के बाद लंका थाने की पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित को भेलूपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार मां की तहरीर के बाद से ही कार्रवाई शुरू कर दी गई थी। इसके बाद जांच शुरू करने के साथ ही आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है।

'