Today Breaking News

मरीज लेकर जा रही एम्बुलेंस का डीजल हुआ खत्म तो पूर्व विधायक ने समर्थको संग लगाया धक्का

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली में उस समय अजब नजारा देखने को मिला जब मरीज को ले जा रही 108 एम्बुलेंस का डीज़ल बीच रास्ते ही खत्म हो गया. इस दौरान वहां से गुजर रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने अपने समर्थकों संग धक्का देकर एम्बुलेंस को पेट्रोल पंप तक पहुंचाया. हालांकि इस दौरान वह राजनीति नहीं भूले और पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर शेयर कर दिया.

इस दौरान डब्लू ने सीधा सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. साथ ही आग्रह किया कि सत्ता नहीं संभल रही तो उसे छोड़ दें, अन्यथा जनता आपको हटा देगी. उन्होंने कहा कि धक्का देकर न तो सरकारें चलती हैं और ना ही एंबुलेंस. जो सरकार एंबुलेंस का संचालन समुचित ढंग से नहीं करा पा रही है, ऐसी सरकारें को नैतिकता के आधार पर सत्ता से दूर चले जाना चाहिए. डब्लू ने कहा कि अखिलेश सरकार की दी हुई 108 समाजवादी एंबुलेंस सेवाएं लोगों के काम नहीं आ रही हैं, क्योंकि सरकार ने पूरी व्यवस्था को बेपटरी कर रखा है.

दरअसल सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू शनिवार की शाम मांगलिक कार्यक्रमों में शरीक होने के लिए जा रहे थे, तभी उन्हें धानापुर-जमानियां मार्ग पर रमरजाय गांव से पहले बीच सड़क पर 108 एंबुलेंस खड़ी मिली तो उन्होंने अपना काफिला रोककर वजह जाननी चाही. पता चला कि कमालपुर से मरीज को धानापुर सीएचसी लेकर जा रही उक्त एंबुलेंस तेल खत्म होने के कारण बीच राह खड़ी हो गई. 

इसकी जानकारी होते ही सपा नेता ने एंबुलेंस में मौजूद मरीज को प्राइवेट वाहन से अस्पताल भेजवाया. साथ ही अपने समाजवादी साथियों के साथ एंबुलेंस को  धक्का देकर रामराज्य चौराहा स्थित पेट्रोल पम्प तक ले जाने का काम किया और अपने पैसों से एंबुलेंस में तेल भरवाकर उसे आगे के लिए रवाना किया।

'