Today Breaking News

अनुपमा की मांग में अनुज से सिंदूर भरने की जिद करेगी बा! फिर होगा बड़ा तमाशा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली स्टारर शो टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों नए-नए ट्विस्ट के साथ सामने आ रहा है. शो में दिवाली का माहौल है और हर दिन नए एपिसोड में धमाके भी जोरदार हो रहे हैं. इस शो में बीते दिनों हमने देखा कि कैसे अपने आत्म सम्मान के लिए अनुपमा ने शाह हाउस को छोड़कर नया घर ले लिया है. वहीं उसके इस फैसले के बाद पूरा शाह परिवार दो हिस्सों में बंटता नजर आ रहा है. इसके बाद अब अनुज कपाड़िया और वनराज के झगड़े के बीच 26 साल पुराना राज भी सबके सामने आ चुका है. वहीं अब हम जल्द ही इस शो में अनुज को अनुपमा की मांग में सिंदूर भरते हुए देखने वाले हैं. 

बा करेगी अनुज से अजीब जिद 

दरअसल, सीरियल के सेट से शूटिंग की कुछ फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस फुटेज में हम देख सकते हैं कि अनुपमा की डांस क्लास में बा, बापूजी, समर, नंदनी, मामाजी, अनुज और अनुपमा मौजूद हैं. वहीं सबके सामने ही बा यानी लीला शाह कहेगी कि अनुज जब सबके सामने यह कह चुका है कि वह अनुपमा से प्यार करता है तो वह अब अनुपमा की मांग में सिंदूर भरे. इस बात को सुनकर अनुपमा, अनुज और बापूजी हैरान रह जाते हैं. लेकिन बा कहती है कि औरत और मर्द की दोस्ती समाज पर कलंक है, इसलिए दोनों शादी करके दोस्ती का नाटक खत्म करें. 

सिंदूर की डिब्बी करेगी अनुज के आगे 

इस मौके पर हम देखेंगे कि बा अपनी हथेली पर रखकर सिंदूर की डिब्बी अनुज के आगे करेगी और कहेगी कि वह अपने रिश्ते को एक नाम दे और अनुपमा की मांग भर दे. इस तमाशे के बीच बापूजी और बा के बीच काफी झगड़ा भी होगा. बापूजी, बा से वहां से जाने को कहेंगे लेकिन बा वहीं अपनी जिद पर अड़ी रहेगी. 

धर्म संकट में अनुज 

इस मौके पर अनुज कपाड़िया काफी धर्म संकट में फंस जाएगा. क्योंकि आज गुरुवार के एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि अनुपमा ने उसके प्यार के लिए उसे शुक्रिया तो कहा है लेकिन साथ में यह भी साफ कर दिया है कि उसके दिल में अनुज के लिए कुछ नहीं है. ऐसे में वह अनुपमा की बिना मर्जी के उसकी मांग में सिंदूर भरेगा? क्या अब अनुज और अनुपमा #MaAn बनकर कहानी को आगे बढ़ाऐंगे? कुछ भी ये राज खुलने के बाद यह  तो साफ है कि शो में आने वाले दिनों में काफी मिर्च मसाला मिलने वाला है. 

'