Today Breaking News

वनराज या अनुज नहीं बल्कि ये हैं अनुपमा का पहला प्यार, अनुपमा यानि रुपाली गांगुली ने पति संग शेयर की फोटो, यहाँ देखें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रील लाइफ में अनुपमा की जिंदगी में हर रोज कुछ धमाकेदार होता है। कभी पति वनराज को वो तलाक दे देती है तो भी पुरानी दोस्त की एक तरफा मोहब्बत का पता उसे चलता है। सीरियल की कहानी इस वक्त ऐसे मोड़ पर है जहां एक्स हसबैंड और वन साइड लवर के बीच उसे किसी को चुनना है। पर क्या आपको पता है कि ये दोनों ही अनुपमा के रियल लाइफ लव नहीं हैं। जहीं हां आपने बुल्कुल सही सुना। ना वनराज ना अनुज, अनुपमा किसी और से ही प्यार करती है।

ये है अनुपमा का पहला प्यार

अनुपमा यानि रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। यहां वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहतीं हैं। इन सबके बीच रुपाली गांगुली अपने रियल लाइफ हीरो यानि पति के साथ गुजरे वक्त को याद कर रही हैं। रुपाली ने इंस्टाग्राम पर पति अश्विन के साथ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को देख फैन्स दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं।

पति संग शेयर की फोटो

रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर दो पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें वह अपने पति के साथ हैं। रुपाली ने लिखा है, हर हीरो कहता है कि मैं तुम्हारे साथ रहने के लिए सात समुंदर पार कर सकता हूं...मेरे हीरो ने ऐसा किया भी। खुशकिस्मत हूं कि आप मेरी जिंदगी में हो। संडे अपने प्रियजनों के साथ बिताने और पुराने अच्छे दिनों की यादें ताजा करने का अच्छा दिन होता है। अपनी इस पोस्ट पर रुपाली को बहुत प्यार मिल रहा है।

ऑनस्क्रीन मां का हुआ निधन

वैसे ये पोस्ट रुपाली ने अपनी ऑनस्क्रीन मां माधवी गोगटे का निधन की खबर आने से पहले लिखी होगी। 58 साल की माधवी के लिए रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर मेसेज पोस्ट करके उनको श्रद्धांजलि भी दी। वहीं उनकी दोस्त नीलू कोहली ने भी माधवी के लिए इमोशनल मेसेज शेयर किया है। ऐसी खबरें हैं कि दिग्गज अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह इससे उबर नहीं पा रहीं थीं। उनकी हालत बिगड़ती गई और दोपहर में उन्होंने अंतिम सांस ली।

'