Today Breaking News

बहन के हक की बात करने पर बहनोई ने साले को चाकू घोंपकर मार डाला, दोस्‍त को भी किया घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर के कोतवाली इलाके के गंगेश चौराहे के पास शुक्रवार को एक युवक ने अपने साले की ताबड़तोड़ चाकू मार कर हत्या कर दी। बचाने आए उसके दोस्त को भी चाकू मार कर घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपित फरार है।

राजघाट क्षेत्र के बसंतपुर स्थित रानी का सराय निवासी अविनाश जायसवाल की पांडेयहाता में रोल्ड गोल्ड ज्वेलरी (आर्टिफिशियल) की दुकान है। अविनाश की बहन नेहा की शादी गंगेश चौराहे के पास रहने वाले अजय जायसवाल से हुई है। शादी के कुछ दिन बाद से ही पति-पत्नी में विवाद होने लगा। मामला कोर्ट में पहुंचा। कोर्ट के आदेश पर पति के मकान में एक कमरे में नेहा रहती है। आरोप है कि शुक्रवार को अजय ने किसी बात पर नेहा की पिटाई कर दी।

नेहा ने यह बात अविनाश को बताई। अविनाश अपने साथी राजघाट क्षेत्र के लकड़ी कारोबारी परमात्मा मद्धेशिया के साथ मौके पर पहुंचा। वहां बात बढ़ने पर अजय ने अविनाश पर चाकू से हमला कर दिया। बीच बचाव में परमात्मा को भी पीठ और हाथ पर चाकू मार दिया। दोनों को पहले जिला अस्पताल फिर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां अविनाश की मौत हो गई जबकि परमात्मा का इलाज चल रहा है।

ढाई साल पहले हुई थी शादी

बहनोई के हमले में मारा गया अविनाश तीन भाई बहनो में सबसे छोटा था। ढाई साल पहले उसकी शादी हुई थी और उसकी एक बेटी है। अविनाश की मौत की सूचना के बाद पत्नी समेत पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

'