Today Breaking News

कंगना रनौत की दिमागी हालत ठीक नहीं, पागलखाने भेजना चाहिए - पूर्व राज्‍यपाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्‍यपाल अजीज क़ुरैशी ने आजादी वाले बयान को लेकर फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि कंगना की दिमागी स्थिति ठीक नहीं है। उन्हें पागलखाने भेज दिया जाए, जहां उनका ठीक से इलाज हो जाएगा। इसके बाद उन्हें आजादी के बारे में सही से ज्ञान हो जाएगा। 

गुरुवार को वह कोहिनूर एक्सपोर्ट के मालिक सपा नेता हाजी इफ्तेखार हुसैन के यहां आए थे। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आजादी के लिए सभी धर्मों के लोगों ने बहुत कुर्बानियां दी हैं। आजादी पर बोलने से पहले उसके बारे में पढ़ना जरूरी है। उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी पर हमला बोला। 

कहा कि आल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लेमीन (एआइएमआइएम) अग्रेजों के गुलामों की पार्टी है। भाजपा के लिए वोटों के बंटवारे का काम करने में लगी है। इसलिए सावधान रहें। अखिलेश यादव अच्छे नेता हैं। मुसलमानों को उनका साथ देना चाहिए। जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को लेकर पूर्व राज्‍यपाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने आजादी की अभिव्यक्ति और लोगों के विश्वास को खत्म कर दिया है। कोई अपनी बात कहे तो उसे हिरासत में लेकर उसका मुंह बंद करने का काम हो रहा है। 

जम्मू कश्मीर में यही सब चल रहा है। पूर्व राज्यपाल कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के समर्थन में खड़े नजर आए। उन्होंने कहा कि उस किताब में हिंदू धर्म के बारे में कोई गलत बात नहीं की है। उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को मानने वालों के बारे में अच्छा लिखा है। लेकिन, बापू की हत्या करने वाले गोडसे को मानने वालों पर किताब में दूसरी तरफ से जिक्र किया है। 

सावरकर को मानने वाले हिंदुत्व के विषय में भी अपनी किताब में कहा है। अजीज कुरैशी ने खुद पर दर्ज मुकदमों का भी जिक्र किया। कहा कि उसका जवाब कोर्ट में दिया जा रहा है, वैसे ये सरकार उन्हें कई बार गिरफ्तार करने की कोशिश कर चुकी है। उन्होंने कहा कि सभी को चाहिए कि मुल्क में भाईचार बनाए रखें। कुछ लोग अपने हितों के लिए राजनीति कर रहे हैं। उनका देश के कोई लेना-देना नहीं है। कार्यक्रम में पूर्व राज्यपाल का स्वागत किया गया। इस मौके पर यूनुस अली, आसिफ अली, असलम पंचायती, वसीम कुरैशी, नसीम पाशा, जावेद परवेज, फिरासत हुसैन गामा, हाजी मतलूब अंसारी आदि मौजूद रहे।

'