Today Breaking News

भाजपा की विचारधारा आगे बढ़ाने वाले कार्यकर्ता ही नींव के पत्थर: जेपी नड्डा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. वर्षों तक किराए के कमरे में रहकर जिन कार्यकर्ताओं ने भाजपा की विचारधारा को आगे बढ़ाया, इस नवनिर्मित क्षेत्रीय कार्यालय के असल नींव के पत्थर वही हैं। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को साकेत नगर स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर कहीं।

उन्होंने यहीं कानपुर दक्षिण, कानपुर ग्रामीण के कार्यालय का उद्घाटन तो किया ही, इसके अलावा प्रदेश के नोएडा, कानपुर देहात, पीलीभीत, गोंडा, हमीरपुर, प्रतापगढ़, गौतमबुद्ध के कार्यालयों का बटन दबाकर आनलाइन उद्घाटन किया। कहा कि मौजूदा समय में देश में पार्टी के 432 कार्यालय हो गए हैं। प्रदेश में इनकी संख्या 62 हो चुकी है। दिसंबर अंत तक सात अन्य कार्यालय भी पूरी तरह बनकर तैयार हो जाएंगे।

उन्होंने मौजूद पूर्व जिलाध्यक्षों, कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को पार्टी की ओर से कार्यालय, कार्यकारिणी, कार्यक्रम, कोष व कार्यकर्ता का मंत्र बताया। कांग्रेस व गांधी परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा में मंच के सामने बैठा साधारण परिवार का कार्यकर्ता पीएम, सीएम, राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है जबकि कांग्रेस में आगे बढऩा है तो एक ही परिवार में पैदा होना होगा। 

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पार्टी के सभी नए कार्यालय पार्टी के लिए मील का पत्थर साबित होंगे। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ङ्क्षसह ने कहा कि कार्यालय एक मंदिर की तरह होता है। संबोधन से पूर्व सभी अतिथियों ने कार्यालय में पूजन किया। यहां महापौर प्रमिला पांडेय, क्षेत्रीय विधायक महेश त्रिवेदी, पंकज गुप्ता, दिनेश राय, रीता शास्त्री, संजीव पाठक, अजय अग्निहोत्री रहे।

'