Breaking News

खुली-खुली ड्रेस पहनकर मलाइका ने किया रैंप वॉक, हुईं Oops Moment का शिकार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टाइल हो या फिटनेस मलाइका अरोरा कभी भी अपने फैंस को इंप्रेस करने से नहीं चूकती हैं. जब फैशन की बात आती है तो मलाइका हमेशा बोल्ड चॉइस करती हैं. अपने जिम लुक से लेकर शानदार रेड-कार्पेट अपीयरेंस तक वह हमेशा ही लोगों को सरप्राइज कर जाती हैं. लेकिन हाल ही में एक इवेंट के दौरान मलाइका ओप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

कैमरे के सामने हुई ऐसी घटना

रिवीलिंग आउटफिट हो या फिर बोल्ड ड्रेस में कैटवॉक करना. बॉलीवुड की दिग्गज से दिग्गज एक्ट्रेसेज को भी ओप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा है और हाल ही में मलाइका अरोड़ा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. आज हम आपको साल 2020 के मिस डीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले के रेड कार्पेट पर घटी एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं.

ओप्स मोमेंट का शिकार हुईं मलाइका

इवेंट के दौरान मलाइका को फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन में मल्टीपल लेयर्स पहने देखा गया था. ये आउटफिट थाई-हाई स्लिट गाउन जॉर्जेस व्हील नाम के एक डिजाइनर लेबल का था. गाउन में यलो कलर के कई शेड्स थे और रफल्स द्वारा बनाए गए फ्लोरल पैटर्न ने ड्रेस को और भी खास बना दिया था.

मलाइका हुई ओप्स (Oops) मोमेंट का शिकार

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मलाइका ने शानदार गोल्डन स्ट्रैपी हील्स पहनी थी और अपनी ड्रेस को डायमंड इयररिंग्स कैरी किए थे. मलाइका के लुक से हर कोई इंप्रेस था, लेकिन जैसे ही उन्होंने कैमरा के लिए रेड कार्पेट पर कदम रखा, वह अपने रिस्क थाई-हाई-स्लिट गाउन में 'ओप्स मोमेंट' का शिकार हो गईं.

वायरल हो गईं मलाइका की फोटोज

कैमरों ने मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें कैप्चर कर लीं और तभी से एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लग गईं. एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज फैंस को जमकर पसंद आ रहा है. लेकिन वहीं तमाम लोगों ने उन्हें इस तरह की ड्रेस पहनने के लिए ट्रोल भी किया.

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();