Today Breaking News

मदरसे में दुल्‍हन के भाइयों ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल, जांच शुरू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. शादियों का सीजन शुरू होने के बाद से ही हर्ष फायरिंग के मामले बढ़ गए हैं। पूर्वांचल में हर्ष फायरिंग से मौत और लोगों के जख्‍मी होने की घटनाओं के बाद लगातार बढ़ रहे मामले प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें खींचते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला जौनपुर जिले का है जहां आरोप है कि दुल्‍हन के दो नाबालिग भाइयों ने मदरसे में हर्ष फायरिंग की और इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। अब इस वायरल वीडियों के आधार पर पुलिस जांच कर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। 

दुल्हन के भाई की ओर से हर्ष फायरिंग किए जाने का वीडियो मंगलवार की सुबह से तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। महराजगंज थाना क्षेत्र के सरायपरसराम राजा बाजार स्थित एक मदरसे में सोमवार को दिन में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में जुटे युवक जुटे थे। इस दौरान युवकों के साथ ही दुल्हन के भाई एवं उसके दोस्तों ने पिस्टल से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। वायरल वीडियो में मौजूद युवा देखकर खुशी मना रहे हैं। एक के बाद दूसरा युवा भी फायरिंग करते दिख रहा है। चर्चा है कि दुल्‍हन के यह भाई नाबालिग भी हैं। 

वहीं दूसरी ओर वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। इस मामले में विश्व हिंदू परिषद के जिला सह मंत्री लालमन पांडेय ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए पत्र में अवैध असलहा के कारोबार एवं हर्ष फायरिंग मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी के निर्देश पर स्थानीय पुलिस जांच शुरू कर दी है। महराजगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जल्द ही स्थिति स्पष्ट कर दी जाएगी। बताते चलें कि अभी दो दिन पूर्व ही मीरजापुर में हर्ष फायरिंग में भाजपा नेता के भाई की मौत हो गई थी।

'