Today Breaking News

माफिया के खिलाफ बुलडोजर चलने पर कुछ लोग हाय-तौबा मचा रहे हैं - PM मोदी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीन दिवसीय यूपी का दौरा शुरू हो चुका है. पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री को बुंदेलखंड से महोबा और झांसी जाना तय था. फिलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलिकाप्टर से महोबा पहुंच चुके हैं. यहां 6250 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन के बाद वे जनसभा को संबोधित कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन्होंने लंबे समय तक दिल्ली और यूपी पर शासन किया, उन्होंने इस क्षेत्र को उजाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी. यह कोई रहस्य नहीं है कि कैसे इस क्षेत्र के जंगलों और संसाधनों को माफिया को सौंप दिया गया. अब जब इन माफिया के खिलाफ बुलडोजर का इस्तेमाल किया जा रहा है, तो कुछ लोग हाय तौबा मचा रहे हैं. ये लोग कितनी भी तौबा मचा लें, यूपी के विकास के काम, बुंदेलखंड के विकास के काम रुकने वाले नहीं हैं.

महोबा में पीएम नरेंद्र मोदी को सुनें

प्रधानमंत्री ने कहा कि किसानों को विभिन्न समस्याओं में उलझाए रखना कुछ राजनीतिक दलों के लिए राजनीति का आधार रहा है. वे समस्याओं की राजनीति करते हैं जबकि हमारी ‘राष्ट्र नीति’ का उद्देश्य समस्याओं का समाधान करना है. यहां की सभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी झांसी पहुंचेगे. वहां वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई की जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री स्वदेशी रूप से डिजाइन और विकसित उपकरण सशस्त्र बलों के सेवा प्रमुखों को सौंपेंगे. इससे पहले आज सुबह यूपी दौरे पर जाने से पहले प्रधानमंत्री ने सुबह 9 बजे देश को संबोधित किया और तीनों नए कृषि कानूनों को रद्द करने की घोषणा की.

'