Today Breaking News

लखनऊ में डायल 100 की गाड़ी पर लहराया सपा का झंडा, लगाए अखिलेश भईया जिंदाबाद के नारे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. पुलिस की सफेद रंग की इनोवा कार में समाजवादी पार्टी के दो झंडे लगे हैं। इस तरह का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर मंगलवार रात वायरल हुआ। गाड़ी लालबत्ती चौराहे के पास से गुजर रही है। 

इनोवा के आगे एक जिप्सी भी चल रही है। वीडियो में वाहन पर डायल-100 और पी-20 लिखा है। इनोवा में बैठे लोग सपा का झंडा खिड़की से बाहर निकाल कर लहराते द‍िखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक ओर तिरंगा भी लगा है। गाड़ी नंबर साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो 43 सेकेंड का है। इनोवा में बैठे लोग अख‍िलेश भईया ज‍िंंदाबाद के नारेबाजी कर रहे थे।

एडीसीपी सेंट्रल राघवेंद्र मिश्र ने बताया कि सोमवार रात अमेठी के सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के कुछ समर्थक जीपीओ पार्क के पास पहुंचे थे। समर्थकों के हाथ में तिरंगा झंडा और पार्टी के झंडे थे। पुलिस ने उन्हें हटाने का प्रयास किया तो हंगामा करने लगे। इस पर पुलिस ने उन्हें उठाकर डायल 100 की गाड़ी में बैठाया और धरना स्थल ईको गार्डेन ले जा रही थी। तभी प्रर्दशन कर रहे लोगों ने तिरंगा झंडा और सपा के झंडे गाड़ी में लहराने लगे थे। गाड़ी प्रदर्शनकारियों को लेकर लालबत्ती से कैंट पुल के रास्ते ईको गार्डेन पहुंची थी।

'