Today Breaking News

Ghazipur News : बेकाबू ट्रक ने कई को रौदा, 6 की मौत, DM और SP घटना स्थल पर पहुंचे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली गांव की चट्टी पर मंगलवार की सुबह आठ बजे चाय की दुकान में घुसे अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर छह लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने दबोच कर धुनाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

इधर दुर्घटना में घायल  का उपचार अस्पताल में चल रहा है। नाराज ग्रामीणों घटना स्थल पर चारों शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही डीएम और एसपी घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में जुटे रहे। अहरौली गांव के बाहर चट्टी पर एक चाय की दुकान पर लोग बैठे हुए थे। सुबह आठ बजे भरौली की ओर से तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसी।

हादसे के बाद कोहराम मच गया। ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचकर राहत - बचाव कार्य में जुट गए। इधर ट्रक से कुचलकर मौके पर जीयनदासपुर गांव निवासी उमाशंकर यादव (50), गोलू यादव (15), वीरेंद्र राम (45), सत्येंद ठाकुर (28) की मौके पर मौत हो गई। वहीं भाग रहे चालक चौसा निवासी अवधेश सिंह को गांव के लोगों को पकड़कर धुनाई कर दी। जबकि गंभीर रूप से घायल चंद्रमोहन राय और श्याम बिहारी सहित तीन लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर परिवार के लोग रवाना हो गए।

जहां इलाज के दौरान अहरौली निवासी चंद्रमोहन राय (45) और श्याम बिहारी कुशवाहा (35) की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। नाराज ग्रामीणों ने चारों शवों को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग लेकर जाम लगा दिया। जानकारी होते ही डीएम एमपी सिंह और एसपी रामबदन सिंह मौके पहुंचकर लोगों को समझाने में जुटे रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्‍यक्‍त किया 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

'