Today Breaking News

निरहुआ के भाई प्रवेशलाल यादव के हिपिया पर फिदा हुईं आम्रपाली दुबे, दुल्हन के जोड़े इनके साथ दिखीं रोमांटिक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक है. इन्हें रील और रियल दोनों ही लाइफ में लोग साथ में देखना पसंद करते हैं. ऐसे में अब निरहुआ को छोड़ वो पिछले कुछ दिनों से उनके छोटे भाई प्रवेशलाल यादव के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रही हैं. इसी कड़ी में अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दोनों को रोमांटिक होते हुए साफ तौर से देखा जा सकता है. इसमें वो दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, निरहुआ के छोटे भाई प्रवेशलाल यादव ने इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इसमें दोनों ही दूल्हा-दुल्हन के रोल में नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘हाय दइयां. रील विद आम्रपाली दुबे.’ वीडियो में सिंगर शिल्पी राज का गाना ‘बलमु के हिपिया’ (Balamu ke Hipiya) सुनाई दे रहा है. दोनों स्टार्स ने इस गाने पर अपना रील वीडियो शेयर किया है और ये वीडियो भोजपुरी फिल्म ‘साजन’ के सेट पर शूट किया गया है. इसमें इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. लोगों के काफी पसंद भी आ रहा है और फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘दुनो जाना के असही बझईले रहे के बा.’ दूसरे ने लिखा, ‘देवरो जी के ना छोड़नी का.’ तीसरे ने लिखा, ‘भउजी इ निरहू भइया ना हवन.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या ठुमका लगाया है भइया और भाभी ने.’ इसी तरीके से लोग उनके वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो भले ही एक्ट्रेस ने प्रवेश के साथ शूट किया है, लेकिन लोग आम्रपाली को निरहुआ के साथ देखने के लिए बेताब हैं. इनके वीडियो को अभी तक 32 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बहरहाल, अगर आम्रपाली दुबे की ‘साजन’ के अलावा फिल्म की बात की जाए तो वो जल्द ही निरहुआ के साथ फिल्म ‘आई मिलन की रात’ में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही दोनों पिछले दिनों ‘फसल’ की शूटिंग कर रहे थे. वहीं, एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव के साथ भी फिल्म ‘आशिकी’ में नजर आई थीं और अब उन्हीं के साथ ‘डोली सजा के रखना’ में काम कर रही हैं.

'