Today Breaking News

अनुज के साथ होंगे एक दिन में दो बड़े हादसे, दहलेगा अनुपमा फैंस का दिल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' में काव्या और वनराज के तलाक का विवाद अभी जारी है. लेकिन इसी बीच आज यानी बुधवार के एपिसोड में एक और दुखद व दिल दहलाने वाला ट्विस्ट सामने आना वाला है. आज अनुज कपाड़िया का खतरनाक एक्सीडेंट होगा. साथ ही एक और हादसा भी उसका इंतजार कर रहा है. जिसे देखकर 'अनुपमा' और अनुपमा अनुज के फैंस सदमे में रह जाएंगे. 

काव्या और वनराज को जोड़ने में लगा परिवार 

बीते दिनों में हमने देखा कि काव्या और वनराज के बीच झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि दोनों में तलाक तक बात पहुंच गई है. वनराज के तलाक के ऐलान के बाद काव्या बौखलाई हुई कई ऐसी बातें कह गई कि मामला और उलझ गया. लेकिन इस सबके बाद अब पूरा शाह परिवार दोनों के बीच सुलह कराने और परिवार का माहौल शांत रखने की कोशिश करेगा. बा और बापूजी मिलकर काव्या को सपोर्ट देंगे और साथ ही समर भी उसका ख्याल रखेगा. 

वनराज ने तोषू को दिलाया भरोसा 

हम देखेंगे कि तोषू एक बार फिर अपनी सास राखी दवे से मिलने जाने की बात करता है जिसकी भनक लगते ही उसकी पत्नी किंजल भड़क जाती है. दोनों में डायनिंग ऐरिया में ही झड़प होती है. इसके बाद वनराज अपने बेटे तोषू को विश्वास दिलाता है कि वह कुछ बड़ा काम करने जा रहा है इसलिए अब उसे राखी से जॉब भी भीख मांगने की जरूरत नहीं होगी. 

कार एक्सीडेंट में मौत को मात देगा अनुज

इसके आगे हम देखेंगे कि अनुज कार से अनुपमा को लेने जाने वाला है, लेकिन रास्ते में धुंए के चलते एक बाइक वाले को बचाने के लिए अनुज के साथ एक बड़ा एक्सीडेंट होता है. अनुज की कार के अंदर तक बड़े-बड़े नुकीले बांस घुस जाते हैं. लेकिन वो मौत को मात देकर इस एक्सीडेंट से बच जाता है. लेकिन इस पल में वह अनुपमा को प्रपोज करने का फैसला करता है क्योंकि वह जिंदगी के आखिरी पल में सिर्फ उसे ही याद करता है. इसलिए अब वह इस काम में देर नहीं करना चाहता. 

अनुपमा से दिल की बात कहेगा अनुज 

इतने बड़े हादसे से गुजरने के बाद अनुज जैसे ही अनुपमा से मिलता है वह अपने दिल में क्या है ये आंखों में आंखें डालकर बताने की कोशिश करता है. वह अनुपमा से I Love You कहता है. अनुपमा जब ये सुनकर चौंक जाती है तो वह बताता है कि आज उसका एक्सीडेंट हुआ और मौत के करीब जाकर भी उसे बस अनुपमा ही याद आई. इसलिए उसने ये दिल की बात कह दी, क्योंकि उसे विश्वास हो गया है कि मौत का कोई भरोसा नहीं.    

अनुपमा के लिए जान की बाजी लगाएगा अनुज

बात यहीं खत्म नहीं हुई, इस बातचीत के बीच कुछ गुंडे अनुज-अनुपमा को घेर लेगें. ये गुंड़े अनुपमा के जेवर छीनने की कोशिश करेंगे और बदतमीजी से पेश आएंगे. अनुज को ये बात बर्दाश्त नहीं होगी और वह जान की परवाह किए बिना कई लोगों के टकरा जाएगा. इसी दौरान अनुज के सिर पर एक चोट लगेगी और वह बेहोश हो जाएगा. अनुपमा उसे लेकर हॉस्पिटल जाएगी लेकिन डॉक्टर अनुज के कोमा में जाने की बात कहेंगे. 

अब अनुज की जान बचेगी या नहीं? अनुपमा, अनुज की जान बचाने के लिए किस हद तक जाएगी?  वनराज और काव्या का तलाक टलेगा या नहीं ये सब जानने के लिए वक्त का इंतजार करना होगा. 

'