Today Breaking News

बेडरूम फोटो के बाद विराट-पाखी ने शेयर की Kissing तस्वीर, बाहों में आए नजर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली.'गुम है किसी के प्यार में' है के पाखी और विराट अब रियल लाइफ में पति-पत्नी बन गए हैं. इन दोनों की शादी हाल ही में 30 नवंबर को हुई. शादी के बाद विराट की पत्नी पाखी का पहला जन्मदिन है. इस दिन को खास बनाने के लिए विराट ने पाखी के साथ अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा.

पाखी का आज है बर्थडे

पाखी का शादी के बाद आज पहला जन्मदिन है. इस वजह से उनका बर्थडे और भी खास हो जाता है. 'गुम है किसी के प्यार में' है कि पाखी विराट से कितना प्यार करती हैं ये तो आप शो में भी देख चुके होंगे लेकिन असल जिंदगी में पाखी विराट से उससे भी ज्यादा प्यार करती हैं जिसका अंदाजा आप विराट ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उससे लगा सकते हैं.

पाखी को Kiss करते हुए विराट आए नजर 

पाखी के बर्थडे पर विराट ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें वो पाखी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में विराट और पाखी एक साथ काउच पर बैठे हुए हैं. पाखी विराट की बाहों में हैं और विराट उनका माथा चूमते हुए नजर आ रहे हैं.

विराट ने लिखा खास मैसेज

अपनी पत्नी के शादी के बाद के पहले जन्मदिन पर विराट ने पाखी के लिए एक प्यार भरा पोस्ट भी किया है. विराट ने कैप्शन में लिखा-'हैप्पी बर्थडे ऐश्वर्या माइ लव.' इस पोस्ट पर पाखी ने भी कमेंट किया. पाखी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'थैंक्यू माइ लव नील भट्ट. इस खूबसूरत से सरप्राइज के लिए. सुनीता भट्ट और शिखा भट्ट को भी शुक्रिया इसे खास बनाने के लिए.' 

इससे पहले शेयर की थी बेडरूम फोटो 

विराट और पाखी ने शादी के बाद अपनी बेडरूम फोटो भी शेयर की थी. इस तस्वीर में दोनों बेडरूम में लेटे हुए नजर आए थे और एक दूजे के प्यार में डूबे हुए थे.  इस तस्वीर को विराट ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'जरा जरा.' 

'