Today Breaking News

सुधांशु पांडे की ये है रियल लाइफ 'अनुपमा', कई साल पुरानी फोटो शेयर कर वनराज ने लिखा प्यार भरा नोट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा सीरियल के अभिनेता सुधांशु पांडे, पत्नी मोना पांडे के साथ अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। शनिवार, 4 दिसंबर को सुधांशु पांडे ने अपने पुराने दिनों की एक खूबसूरत और अनसीन फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर को मोना पांडे के साथ देखा जा सकता है। इस पुरानी तस्वीर के जरिए सुधांशु पांडे ने अपनी पत्नी के लिए खास नोट भी लिखा है। उन्होंने मां के बाद उनकी सबसे बड़ी ताकत होने और बच्चों की इतनी अच्छी तरह से परवरिश करने और उनका निरंतर समर्थन करने के लिए मोना पांडे की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद कहा है।

सुधांशु पांडे ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'उस महिला के लिए जो मेरी मां के बाद मेरे जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद, प्रेरणा, समर्थन और मेरी लाइफ का सबसे संतुलन है, मेरी पत्नी मोना। इन सभी चीजों के लिए धन्यवाद मोना। आज मैं जहां भी हूं वहां आपकी वजह से पहुंचा हूं। हमारे बच्चों को इतनी अच्छी तरह से लाने के लिए धन्यवाद। मुझे एक परिवार देने के लिए धन्यवाद मोना पांडे। हैप्पी एनिवर्सरी, जय महाकाल।'

सुधांशु को हाल ही में पत्नी मोना के साथ अनुष्का रंजन और आदित्य सील की शादी के रिसेप्शन में देखा गया था। वे एक साथ बहुत अच्छे लग रहे थे। अभिनेता सुधांशु पांडे अपने निजी जीवन के बारे में जब भी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करते हैं या बात करते हैं तो वह काफी महत्वपूर्ण होता हैं। आपको बताते चलें मोना, पहले एक मॉडलिंग एजेंसी में काम करती थी। हालांकि अब वो होममेकर हैं और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है।

सुधांशु और मोना की लव स्टोरी की बात करें तो ये काफी दिलचस्प है। रिपोर्ट्स् हैं कि सुधांशु, मोना से उस वक्त मिले थे जब वह किसी और को डेट कर रहे थे। जाहिर है, उनकी पहली मुलाकात खटास भरी थी जहां सुधांशु की मोना के साथ तनख्वाह को लेकर बहस हुई थी। हालांकि, उनको एक-दूसरे से प्यार हो हया। 22 साल की उम्र में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। कपल के दो बेटे निर्वाण और विवान हैं।

'