Today Breaking News

'विराट-पाखी' ने शेयर की 'फर्स्ट वेडिंग नाइट' PICS! लोग बोले- 'सई का शक सही था'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. हल्दी, मेहंदी, संगीत, शादी और फिर रिसेप्शन की तस्वीरें दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की, जो खूब वायरल हुईं. इस तस्वीरों के बाद हाल ही में ऐश्वर्या ने नील के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया है. तस्वीरों में न्यूली वेड कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बेडरूम में एक साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरें बैडरूम की हैं, इसलिए सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों ने खलबली मचा दी है.

'गुम है किसी के प्यार में' फेम 'विराट-पाखी' यानी एक्टर नील भट्ट और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने रीयल में 7 फेरे लेकर अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है. शो में 'देवर-भाभी' का किरदार निभाने वाला ये कपल अब रियल लाइफ में हसबैंड-वाइफ बन चुका है. 

हल्दी, मेहंदी, संगीत, शादी और फिर रिसेप्शन की तस्वीरें दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की, जो खूब वायरल हुईं. इस तस्वीरों के बाद हाल ही में ऐश्वर्या ने नील के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें न्यूली वेड कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बेडरूम में एक साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरें बैडरूम की हैं इसलिए सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों ने खलबली मचा दी है. 

तस्वीरों में 'विराट-पाखी' यानी नील और ऐश्वर्या दोनों एक-दूसरे को गले लगाकर लेटे दिख रहे हैं.ऐश्वर्या शर्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काफी रोमांटिक कैप्शन भी दिया है. एक्ट्रेस ने, 'जरा जरा' लिखकर सुपरहिट गाने की याद दिल दी है.

तस्वीरों पर जमकर कॉमेंट लोग कर रहे हैं. लोग हार्ट और इमोजी फायर के साथ उन्हें शादी की बधाईयां दे रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों को देख कुछ लोगों को साई की याद भी आ गई. एक यूजर ने लिखा- 'सई का शक सही था'. एक अन्य ने लिखा- 'फाइनली पाखी को उसका विराट मिल गया.'

हालांकि हम आपको बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की ये तस्वीरें शादी के बाद की नहीं, बल्कि प्री वेडिंग फोटोशूट है. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने पोस्ट में किया है. उन्होंने कैप्शन में साफ-साफ लिखा है कि ये उनका प्री वेडिंग शूट है.नील और ऐश्वर्या ने 30 नवंबर को उज्जैन में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. 

गुरुवार (2 दिसंबर) को दोनों ने रिसेप्शन पार्टी दी थी और इस पार्टी में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा भी शरीक हुई थीं. 

'