Today Breaking News

आम्रपाली दुबे को छोड़ दो-दो हीरोइनों के बीच बुरे फंसे निरहुआ, बोले- 'जान आफत पड़ गईल'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ यूं तो आम्रपाली दुबे के साथ अपनी जोड़ी को लेकर चर्चा में रहते हैं. ये जोड़ी इंडस्ट्री की सुपहिट जोड़ी है. इनकी कोई भी फिल्म या मूवी आती है तो धमाल ही मचा जाती है. ऐसे में अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसमें वो आम्रपाली दुबे को छोड़ दूसरी एक्ट्रेसेस के बीच फंसे दिख रहे हैं और कहते दिख रहे हैं कि ‘दो दो नाव पर चढ़ना जान आफत में पड़ना.’

दरअसल, दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angutha Chhaap) की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें वो एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और श्रुति राव के साथ मूवी के गाने की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें वो दोनों एक्ट्रेस के बीच बुरे फंसे दिख रहे हैं. कभी अक्षरा उन्हें अपनी ओर तो कभी श्रुति राव उन्हें अपनी ओर खींचते हुए दिख रही हैं. इनका ये वीडियो काफी दिलचस्प है. वीडियो को अक्षरा के फैन पेज पर ही शेयर किया गया है और महज एक घंटे में ही ये वायरल हो गया है. इसके वीडियो पर लोग खूब लाइक, शेयर और कमेंट्स कर रहे हैं. लोग कमेंट्स में जानना की इच्छा जता रहे हैं कि इसकी शूटिंग कहां पर चल रही है. फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ में उनका ये भोजपुरी सॉन्ग ‘जान आफत पड़ना’ होने वाला है. इस शूटिंग वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. वो इसमें निरहुआ और अक्षरा की कैमिस्ट्री को देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं.

बहरहाल, अगर निरहुआ के इसके अलावा प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो वो आम्रपाली दुबे के साथ ‘आई मिलन की रात’ और ‘फसल’ जैसी फिल्मों में रोमांस करते दिखने वाले हैं. इसके साथ ही उनकी फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ भी रिलीज की जाएगी. इसमें वो एक्ट्रेस श्रुति राव और अक्षरा सिंह के साथ जोड़ जमाते हुए दिखाई देंगे. अब वहीं अगर अक्षरा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनका म्यूजिक वीडियो ‘पानी पानी’ जल्द ही जारी किया जाएगा. इसमें वो खेसारी के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगी. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं.

'