Today Breaking News

विक्की-कैटरीना की शादी से क्या सीखना चाहिए? दिल्ली पुलिस ने बताया...जानें यहां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुकी है. इस शादी की भव्यता और सिक्योरिटी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार MEME और ट्वीट की बरसात हो रही है. इसलिए अब इस शादी को लेकर एक ऐसा ट्वीट आया है जिसे देखकर हर किसी की हंसी छूट रही है. ये ट्वीट दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हेंडल से शेयर किया है. 

#VicKat से मिली ये सीख

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने विक्की-कैटरीना की शादी की से लोगों को एक बात सीखने की सलाह दी है. ट्विटर पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है यहां तक की यूजर्स भी इस ट्वीट पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस लिखा है, 'हैलो आप पार्सवर्ड को इतना सिक्योर रखें जितनी #Vickat की वेडिंग'.

आए ऐसे कमेंट 

अब ये ट्वीट लोगों को एक बड़ी सीख देने के साथ उनके चेहरे पर मुस्कान भी ला रहा है. यहां एक यूजर ने लिखा है, 'सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है.' वहीं एक अन्य ने लिखा है,  'बहुत अच्छे'. लोग इस ट्वीट को शेयर कर रहे हैं और अपने दोस्तों को टैग भी कर रहे हैं. 

माधोपुर से निकले कैटरीना-विक्की 

आपको बता दें कि बीते दिन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हुई है. आज सुबह ये नवविवाहित जोड़ा प्लेन से मुंबई पहुंच चुका है. अभी बाकी मेहमान सवाई माधोपुर से धीर-धीरे रवाना हो रहे हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें बीती रात समाने आई थीं जो अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

'