Today Breaking News

दिल्ली के ट्रैफिक में फंसे रह गए लालू के लाल तेजप्रताप, तेजस्वी ने रिचेल को पहना दी अंगूठी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. तेजस्वी यादव ने गुरुवार को दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस में रिचेल संग सगाई कर ली। इस दौरान बड़ी संख्या में लालू परिवार के सदस्य मौजदू रहे। वहीं तेजप्रताप कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए। रिंग सेरेमनी के दौरान लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप दिल्ली के जाम में फंस गए। इस दौरान तेजस्वी ने रिचेल को सगाई की अंगूठी पहना दी। टीवी चैनल से बात करते हुए तेजप्रताप ने अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि जाम में फंसे रहने के दौरान मुझे तेजस्वी के सगाई कर लेने की खबर मिली। तेजप्रताप ने कहा कि दूल्हा-दुल्हन का दांपत्य जीवन बेहतर रहे यही मेरा आशीर्वाद है। 

तेजप्रताप ने इस दौरान मीडिया पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि बिहार की बड़ी खबरों को छोड़कर लालू परिवार की शादी को ही फोकस किया जा रहा है। तेजप्रताप ने कहा कि मीडिया पर परिवार के सदस्यों के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया। तेजस्वी की होने वाली पत्नी का नाम पूछने पर तेजप्रताप किनारा करते नजर आए और कहा कि मैं जेठ हूं कैसे बहू का नाम ले सकता हूं। तेजप्रताप ने कहा कि शाम को तेजस्वी की शादी है, उसमें मैं शामिल रहूंगा।

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी की शादी के लिए उनकी सातों बेटी और दामाद दिल्ली पहुंचे हैं। दिल्‍ली की फ्रेंड्स कालोनी की रहने वाली रिचेल से तेजस्वी की शादी हो रही है। उनका परिवार मूल रूप से रेवाड़ी का रहने वाला है। शादी समारोह में केवल लालू परिवार के करीबी रिश्तेदार ही शामिल हो रहे हैं। 

अन्य किसी को नहीं बुलाया गया है। बिहार में भी किसी को विवाह के लिए निमंत्रण नहीं दिया गया है। तेजस्वी के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेताओं को भी शादी के बारे में नहीं पता था। गौरतलब है कि हरियाणा में लालू परिवार की यह दूसरी रिश्तेदारी होगी। इसके पहले लालू-राबड़ी की पुत्री अनुष्का का विवाह कैप्टन अजय सिंह यादव के पुत्र राव चिरंजीव के साथ हुआ है।

'