Today Breaking News

बेटी के शादी में नेग मांगने आए किन्ररों पर दरोगा ने तानी रिवाल्वर, बंदूक छीन...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, पटना. राजधानी में एक दरोगा को पुलिस की हनक दिखाना महंगा पड़ गया. शहर के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के जगनपुरा में एक दरोगा की बेटी की शादी थी, जिसमें नेग मांगने किन्नर पहुंच गए थे. इस दौरान नेग की रकम को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. इस दौरान दरोगा ने किन्नरों को डराने के लिए उनपर अपनी सर्विस रिवाल्वर तान दी. जिसके बाद किन्नरों ने दरोगा के घर के सामने हंगामा शुरू कर दिया और उसकी रिवाल्वर छीन ली.

पुलिस के पहुंचने पर शांत हुआ मामला

हंगामा बढ़ता देख दरोगा दिनेश कुमार सिंह ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच काफी मशक्कत के बाद दरोगा को उसकी सर्विस रिवाल्वर वापल दिलाई.

5 हजार थी मांग दरोगा 1100 रुपये देने पर अड़े

बेउर थाना में तैनात दरोगा दिनेश कुमार सिंह की शनिवार को बेटी की शादी है. इस दौरान सुबह किन्नर उनके घर बेटी की शादी का नेग मांगने पहुंचे गए. किन्नर दरोगा से शादी का 5 हजार रुपये नेग मांगने लगी थी, इस दौरान दरोगा 1100 रुपये से ज्यादा देने के लिए तैयार नहीं थे. जिसकी वजह से दोनों में विवाद होने लगा.

डराने को तान दी रिवाल्वर

मामला शांत न होने पर दरोगा ने डराने के लिए किन्नरों पर बंदूक तानी और मारने की धमकी देने लगे. जिससे किन्नर गुस्सा गए और वो हंगामा करने लगे. इस दौरान उन्होंने रिवाल्वर दरोगा से छीन ली और अपने अन्य साथियों को बुलाकर हंगामा शुरू कर दिया.

3 घंटे तक चलता रहा हंगामा

दरोगा ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर रामकृष्ण नगर थाना की पुलिस ने किन्नरों को समझाने की काफी मशक्कत की. तीन घंटे चले हंगामा के बाद किन्नरों ने दरोगा को उनकी रिवाल्वर वापस की.

'