Today Breaking News

पवन सिंह ने अपनी दूसरी शादी की नहीं लगने दी थी गर्लफ्रेंड को भनक भी, पता चलते ही उठाया था बड़ा कदम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह 36 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 5 जनवरी, 1986 को बिहार के आरा में हुआ था. जितने वो अपनी फिल्मों और गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं उससे कहीं ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. उनकी पर्सनल लाइफ बेहद कॉन्ट्रोवर्सियल रही है. आइए उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी दूसरी शादी और अक्षरा सिंह के साथ ब्रेकअप के बारे में जानते हैं...

भोजपुरी स्टार पवन सिंह लंबे समय तक अक्षरा सिंह के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं. कहा जाता है कि वो दोनों लिव इन में भी रहा करते थे. लेकिन एक दिन अचानक एक्ट्रेस ने उन पर गंभीर आरोप लगाए और उनसे अपने रास्ते अलग कर लिए थे. इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि गुपचुप दूसरी शादी है.

दरअसल, पवन सिंह ने 2014 में पहली पत्नी नीलम सिंह से शादी की थी. इसके कुछ समय के बाद ही उन्होंने मुंबई में ही पवन के घर पर उनकी गैर-मौजूदगी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद एक्टर अकेले हो गए थे.

हालांकि, इसके कुछ समय के बाद पवन सिंह और अक्षरा सिंह की नजदीकियां बढ़ गईं. दोनों एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया. इनकी रील लाइफ की कैमिस्ट्री सभी को पसंद आने लगी, लेकिन रील लाइफ वाली कैमिस्ट्री कब रियल में बदल गई ये किसी को भी नहीं पता चला.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक-दूसरे की कंपनी को इन्जॉय करने लगे. फिर अचानक एक दिन खबर आती है कि पवन सिंह ने दूसरी शादी कर ली, लेकिन वो अक्षरा नहीं कोई और थी. जिनका ज्योति सिंह है. वो बलिया से ताल्लुक रखती हैं.

पवन ने ज्योति से 5 मार्च, 2018 को शादी की थी. इनकी शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी. लेकिन, एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने कहा था कि उन्हें इस ब्याह के बारे में बिल्कुल जानकारी नहीं थी. उन्होंने कुछ समय के बाद एक्टर पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

इसके साथ ही एक्ट्रेस का करियर बर्बाद करने और परिवार के साथ गाली-गलौच कर रहे हैं. अक्षरा ने ये भी कहा था कि जब वो उनके साथ रिश्ते में थीं तो वो उनके साथ अभद्र व्यवहार करते थे और उनको धोखा देकर किसी और से उन्होंने शादी कर ली. अब शादी के बाद भी पवन उनके साथ रिलेशन में रहना चाहते हैं.

अक्षरा ने कहा था कि 'जब उन्होंने उनके साथ रिश्ते में ना रहने के लिए विरोध किया तो जान से मारने और करियर को बर्बाद करने की धमकी देने लगे.' इसी तरीके से इनकी प्यार की कहानी की अंत बुरे मोड़ पर हुआ. अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में मस्त हैं और काम पर फोकस कर रहे हैं.

'