Today Breaking News

CM योगी 2 फरवरी से गोरखपुर में करेंगे डोर-टू-डोर कैंपेन, 4 फरवरी को करेंगे नामांकन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां पूरी ताकत के साथ मैदान में कूद पड़ी हैं. इसी कड़ी में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ दो फरवरी से चार दिन की यात्रा पर गोरखपुर आएंगे. इस दौरान वह समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों के साथ बैठक कर मतदान के लिए सहेजेंगे. 

सूत्रों के मुताबिक चार फरवरी को सीएम योगी अपना नामांकन दाखिल कर सकते हैं. भाजपा की महानगर टीम ने इसे लेकर कार्ययोजना तैयार कर ली है और उसकी जानकारी भी मुख्यमंत्री को दे दी है. हालांकि मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम की कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार, गोरखपुर में अपनी चुनावी तैयारियोंको धार देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 फरवरी की शाम को गोखपुर पहुंचेंगे. इसी दिन सीएम योगी भाजपा महानगर, विधानसभा प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, शक्ति केन्द्र प्रभारी और संयोजक और बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे, तीन फरवरी को सीएम योगी दिग्विजयनाथ पीजी कॉलेज में डॉक्टरों के साथ बैठक करेंगे, नेपॉल क्लब में शिक्षकों के साथ बैठक करेंगे, आर्यनगर में अधिवक्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे. चार फरवरी को सुबह कलेक्ट्रेट में नामांकन करेंगे और फिर महाराणा प्रताप इंटर कालेज में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

सीएम दोपहर में गोरखपुर क्लब में चित्रांश जागरूक मतदान सम्मेलन को संबोधित करेंगे, शाम को गोरखपुर क्लब में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसी के साथ 5 फरवरी को सीएम योगी मोहद्दीपुर गुरुद्वारे के पास सिख समाज के सम्मेलन को संबोधित करेंगे और वहीं पर घर- घर संपर्क करेंगे जिसके बाद लखनऊ के लिए रवाना होंगे. इसे पहले सीएम योगी ने शुक्रवार को महानगर के पदाधिकारियों और पार्षद के साथ वर्चुअल बैठक की.

'