Today Breaking News

गाजीपुर में कोरोना से एक की मौत, 145 संक्रमित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में को कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई जबकि 145 कोरोना संक्रमित पाए गए। वहीं 120 संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए। ऐसे में सक्रिय मरीजों की संख्या 603 पहुंच गई है। तीसरी लहर में अबतक चार संक्रमितों की मौत हो चुकी है। वहीं 1011 किशोरों को टीका लगाया गया। जबकि 584 को बूस्टर डोज लगा। साथ ही 18 से 60 वर्ष के 1073 को कोरोना का पहला डोज और 10312 को दूसरा डोज लगा।

कोरोना की तीसरी लहर में प्रतिदिन संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। आए दिन मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी होती जा रही है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है। हालांकि मरीजों के स्वास्थ्य होने की रफ्तार भी अब तेज हो चुकी है।

देर शाम आई रिपोर्ट में 145 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग की टीम जहां सक्रिय हो गई, वहीं इनके संपर्क में आने वालों की सूची तैयार कर उनकी जांच करने की कार्रवाई भी तेज कर दी गई है, जिससे संक्रमण के फैलाव पर अंकुश लगाया जा सके। इसके साथ ही अधिक से अधिक लोगों को टीका लगाने का भी काम किया जा रहा है, जिससे उन्हें सुरक्षित किया जा सके। इस संबंध में एसीएमओ डॉ. उमेश कुमार ने बताया कि एहतियात के साथ सतर्कता काफी जरूरी है।

'