Today Breaking News

Ghazipur News : फाटक से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई कार, 20 मिनट तक खड़ी रही ट्रेन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दुल्लहपुर क्षेत्र के अमारी रेलवे क्रासिंग पार करते समय शुक्रवार की रात एक कार फाटक से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई और रेलवे ट्रैक के बीच खड़ी हो गई। गेटमैन की सूचना पर चौरी-चौरा एक्सप्रेस को स्टेशन मास्टर ने रोक दिया। वहीं कुछ देर बाद पहुंचे रेलवे कर्मियों ने कार को धक्का देकर ट्रैक से बाहर किया। इस दौरान ट्रेन बीस मिनट तक रुकी रही। कार को हटाने के बाद ट्रेन रवाना हुई।

शुक्रवार की रात करीब 3.18 बजे 15004 गोरखपुर - कानपुर चौरीचौरा एक्सप्रेस स्थानीय स्टेशन पर पहुंची। ट्रेन का सिगनल होने पर गेटमैन अमारी रेलवे फाटक बंद करने लगा। इसी दौरान तेज रफ्तार एक कार रेलवे ट्रैक पार करने के चक्कर में फाटक से जा टकराई और ट्रैक के बीचो-बीच बंद हो गई। गेटमैन ने तत्काल इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। उन्होंने ट्रेन को स्टेशन पर ही रोक दिया।

इधर कुछ देर बाद पहुंची रेलवे कर्मचारियों ने धक्का देकर किसी तरह कार को ट्रैक से बाहर किया। तब जाकर 20 मिनट बाद 3.37 बजे ट्रेन गंतव्य के लिए रवाना हुई। वहीं कार में सवार तीन लोग एयरबेग खुलने के वजह से बाल-बाल बच गए, जबकि कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के दूसरे दिन पहुंचे रेलवे पुलिस के अधिकारी वाहन को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटे रहे।

'