Today Breaking News

पवन सिंह ने मोनालिसा को किया KISS, इंटरनेट पर मच गई सनसनी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के टॉप सितारों में से एक हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. उनकी मसाला फिल्मों को बहुत पसंद किया जाता है. पवन सिंह का गाया हुआ गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' पूरे देश में मशहूर है. इन दिनों पवन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्ट्रेस मोनालिसा को किस करते नजर आ रहे हैं. 

पवन सिंह ने मोनालिसा को किया किस

दरअसल, ये वीडियो पवन सिंह और मोलानिसा की सुपरहिट फिल्म 'सरकार राज' का है. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा गर्मा-गर्म चाय पी रही होती है तो उनका मुंह जल जाता है. वह जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं तभी वहां पर पवन सिंह आ जाते हैं. वह मोनालिसा के मुंह पर फूंकते हैं ताकि उन्हें ठंडक मिले. फिर वह धीरे-धीरे मोनालिसा के करीब आ जाते हैं और उनके लिप पर किस कर लेते हैं. दोनों सितारों के इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है.

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

पवन सिंह और मोनालिसा का ये किसिंग सीन वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मालूम हो कि पवन और मोनालिसा की फिल्म 'सरकार राज' साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस ड्रामा-एक्शन फिल्म का निर्देशन अरविंद चौधरी ने किया था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह भी इस फिल्म में नजर आई थीं. 

यहां पर देखें वीडियो 

पवन सिंह और मोनालिसा की फिल्में

गौरतलब है कि पवन सिंह और मोनालिसा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है. दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है जो सफल साबित हुईं. 'सरकार राज' के अलावा पवन सिंह और मोनालिसा 'गदर', 'सुहाग', 'गंगा पुत्र', 'जान लेबु का हो', 'सइया जी दिलवा मांगेले', 'करे का कमाल धरती के लाल', 'देश परदेश', 'जिद्दी आशिक', 'रंग दे प्यार के रंग में' और 'बनारस वाली' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

'