Today Breaking News

जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने बोली - CM योगी ने रामराज का सपना साकार किया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. फिल्मी स्टाइल में भाजपा की जिला पंचायत अध्यक्ष बनकर इतिहास रचने वाली सपना सिंह ने दावा किया है कि इस बार भी भाजपा तीन सौ के पार पहुंचकर सरकार बनाने जा रही है। विराधियों की हर साजिश का जवाब हिन्दुओं के जनप्रिय नेता सीएम योगी देंगे। 

उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने में भाजपा सरकार बड़ा काम किया है। हर वर्ग चाहता है कि अगली सरकार भाजपा की बने। इसको लेकर पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल होने के कारण ही सपा परेशान और हताशा में बयान दे रही है। युवाओं और महिलाओं में लोकप्रिय भाजपा की चेयरमैन सपना सिंह ने कहा कि भाजपा ने ही जिले का सर्वांगीण विकास किया। हर तरफ विकास दिख रहा है। अब पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के बूते ही हम लोग तीन घंटे में लखनऊ की यात्रा करने के सपने को साकार होता देख रहे हैं। 

वाराणसी से गाजीपुर आने में घंटों समय लग जाते थे, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से गोरखपुर तक फोरलेन बनाकर यह यात्रा एक घंटे में कर दी। अब सीधे बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने में एक सवा घंटे लगते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हम लोग गाजीपुर में भी सातों सीट जीतकर दिखा दें। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जिन लोगों ने सीएम योगी के खिलाफ साजिश रची है उसका जवाब जनता सात मार्च को वोटिंग करके भाजपा के पक्ष में देगी। 

उन्होंने कहा कि आचार संहिता समाप्त होते ही विकास का पहिया जिले में और तेजी से दौड़ेगा। इसकी रूपरेखा तैयार हो चुकी है। हर गांव, हर गली में विकास की रोशनी दिखेगी। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत ने भी विकास करके इतिहास रचने का काम किया है। कहा कि पूर्व की सपा सरकार में महिलाओं के साथ गलत व्यवहार किया जाता था। 

आज महिलाएं अकेले भी घूमने में सक्षम हैं। किसी की मजाल है जो महिलाआंे की तरफ आंख उठाकर देख ले। पूरे प्रदेश की महिलाओं का संकल्प है कि अगली सरकार भाजपा तीन सौ के पार सीट जीतकर बनाएगी। उन्होंने कहा कि दस मार्च को यूपी से एक बार फिर सपा साफ हो जाएगी। अखिलेश का सीएम बनने का सपना 2022 में भी पूरा होने वाला नहीं है। सीएम योगी ने ही रामराज का सपना साकार किया है.

'