Today Breaking News

गाजीपुर में बोले मनोज तिवारी- विधानसभा चुनाव में बीजेपी क लहर बा...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सैदपुर (Saidpur News). गाजीपुर में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने गाजीपुर (Ghazipur News) में बयान देते हुए कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी का लहर बा। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी यूपी विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी। गाजीपुर जिले के सैदपुर (Saidpur News) विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुभाष पासी के समर्थन में रविवार को भाजपा सांसद व भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी ने सैदपुर नगर में रोड शो किया तथा सभा के माध्यम से आम लोगों को संबोधित किया।

भाजपा प्रत्याशी के लिए की वोट की अपील

सैदपुर नगर स्थित टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद, रथ पर सवार होकर मनोज तिवारी नगर भ्रमण करते हुए सभा स्थल रामलीला मैदान पहुंचे। अपने रोड शो के दौरान कई जगहों पर मनोज तिवारी ने भोजपुरी गानों के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट की अपील किया। इस दौरान नगर के लोग अपने छतों से पुष्प वर्षा कर मनोज तिवारी का स्वागत करते नजर आए।

पार्टी समर्थन में भोजपुरी गाना गुनगुनाया

सभा स्थल रामलीला मैदान पहुंचते ही मनोज तिवारी ने माहौल बनाने के लिए पार्टी समर्थन में भोजपुरी गाना गुनगुनाया। इसके बाद कहा जो लोग टूटी ले गए हैं, वह टोटी वापस करें या न करें। हमारी पार्टी ने हर घर नल और उसमें शुद्ध जल, मुफ्त बिजली, बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का वादा किया है। हम उसे पूरा करेंगे। प्रदेश में एक बार फिर कमल खिलने जा रहा है। जिसमें सैदपुर भी अवश्य हिस्सेदार बनेगा। प्रदेश को गुंडे माफियाओं से बचा के रखना है, तो जन-जन को भाजपा के समर्थन में उतरना होगा।

बार बार होती रही गाने की फरमाइश

मनोज तिवारी के पूरे कार्यक्रम में उन्हें देखने के लिए जमा भीड़ बार बार उनसे भोजपुरी गाने की फरमाइश करती रही जिस पर मनोज तिवारी को ने अपने प्रशंसकों को कई गाने गाकर सुनाया। इससे उत्साहित भीड़ मनोज तिवारी जिंदाबाद के नारे लगाती रही।

'