Today Breaking News

बाबा पगला गए हैं, मैं लखनऊ की गद्दी से हटाकर भीख मंगवाउंगा - ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जंगीपुर विधानसभा के भड़सर पानी टंकी के पास मैदान में बुधवार को सपा-सुभासपा की संयुक्त रैली का आयोजन हुआ। जनसभा के मुख्य अतिथि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी और योगी के ललका सांढ़ से जनता परेशान है।

बाबा गोरखपुर जाकर शंख बजाएंगे

आगे कहा कि सबसे ज्यादा भाजपाई मुझसे परेशान है। सांढ़ को ले जाकर गोरखपुर छोडूंगा और बाबा वही जाकर शंख बजायेंगे।प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए बोला कि ललका सांढ़ का गोबर अब प्रधानमंत्री बेचेंगे। भाजपाई पगला गए है। गृहमंत्री अमित शाह पागल होकर बोल रहे है कि 12 पास करके इंटर में नाम लिखाने की बात कह रहे है।

लखनऊ की गद्दी से हटाकर बाबा को भीख मांगने भेंजुंगा

योगी बाबा भी पगला गए है युवाओं की गर्मी निकालने की बात कह रहे है। सरकार बनने पर हम भर्ती निकालेंगे। योगी बाबा आपको लखनऊ की गद्दी से हटाकर भीख मांगने के लिए भेजूंगा। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं सदन में सदन की गरिमा को भी तार तार करता था। सदन में भी सबको जबरस्ती डांटकर बैठा देता था। कहा कि योगी मेरी हत्या कराना चाहता है। योगी का परिवार ही नहीं है ये क्या जाने परिवार का मतलब।

'