Today Breaking News

BCCI सचिव जय शाह पहुंचे श्रीकाशी विश्वनाथ धाम, परिवार ने किया बाबा का दर्शन-पूजन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. देश के गृह मंत्री अमित शाह का परिवार सोमवार की शाम काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। उन्होंने दर्शन पूजन करने के बाद काशी विश्वनाथ धाम देखा। गृह मंत्री का परिवार सोमवार की शाम बाबा दरबार पहुंचे। वहां परिवार के सभी सदस्यों ने बाबा को प्रणाम करते हुए मंदिर के गर्भ गृह में प्रवेश किया। 

डॉ नीरज पांडे ने सावधि दर्शन पूजन कराया। इस पूजन में मुख्य रूप से बीसीसीआई सचिव जय शाह व पत्नी सोनल शाह, पुत्रवधु ऋषिता शाह और नाती-नतनी रहें। पूजन करने के पश्चात पूरा परिवार काशी विश्वनाथ धाम में भ्रमण किये। जाते समय मंदिर की ओर से अंगवस्त्र और बाबा का प्रसाद पोटली भेंट में दी गई। इसके बाद अपने गंतव्य को प्रस्थान किये।

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी शैलेश पांडेय ने बताया कि गृह मंत्री का परिवार वाराणसी में दर्शन-पूजन करने के लिए आया है। गृह मंत्री के आगमन के बाद उनके साथ परिवार के सभी सदस्य गंगा आरती में शामिल हो सकते हैं। वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर के साथ ही अन्य प्रमुख मंदिरों में दर्शन-पूजन करेंगे। मंगलवार दोपहर सभी लोग वाराणसी एयरपोर्ट से चार्टर विमान द्वारा दिल्ली प्रस्थान कर जाएंगे।

शाह परिवार को काशी विश्‍वनाथ धाम का नया रूप बहुत ही अच्‍छा लगा। कॉरिडोर के विभिन्‍न पक्षों के देखने के साथ ही भारत माता, शंकराचार्य, रानी अहिल्‍याबाई की स्‍थापति प्रतिमाओं को भी देखा। शाह परिवार ने मंदिर में पूजा-दर्शन के साथ ही मंदिर के महत्‍व को भी जाना।

'