Today Breaking News

दूर होगी सई की गलतफहमी तो मौत बनकर विराट पर मंडराएगा सदानंदटीवी मसाला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी दिन पर दिन बेहद दिलचस्प होती जा रही है। इस टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि श्रुति की वजह से सई और विराट के बीच में गलतफहमी बढ़ती जा रही है। 

यह दोनों अब अलग हो चुके हैं लेकिन अब इस टीवी सीरियल में एक ऐसा ट्विस्ट आएगा जिसकी वजह से सई को बहुत पछतावा होगा लेकिन समय उसकी हाथ से निकलता जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि जब तक सई को विराट का सच पता चलेगा तब तक बहुत देर हो चुकी होगी। लेकिन अब इस टीवी सीरियल में यह देखना बहुत रोचक होगा कि मुश्किल हालातों का सामना करके सई कैसे विराट के साथ अपने रिश्ते ठीक करेगी। 

सई के सामने आएगी विराट की सच्चाई

गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड्स बेहद दिलचस्प होने वाले हैं क्योंकि अब इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि सई को विराट की सच्चाई का पता चल जाएगा। लेकिन जब तक सई को विराट की सच्चाई का पता चलेगा तब तक बहुत देर हो चुकी होगी। 

इस टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में यह देखा जाएगा कि विराट से बदला लेने के लिए सदानंद अब मास्टर प्लान बनाएगा। वह जानता है कि विराट को अपने चंगुल में कैसे फसाना है इसीलिए वह सई को अपना मोहरा बनाएगा। सदानंद सई को किडनैप कर लेगा ऐसा इसलिए क्योंकि सई को बचाने के लिए विराट किसी भी हद तक जा सकता है और वह सई को बचाने की कोशिश जरूर करेगा।

जैसे ही सई को बचाने के लिए विराट आएगा वैसे ही सदानंद उसके लिए मौत का जाल बिछाकर रखेगा। दरअसल सई को विराट की सच्चाई का पता तब चलेगा जब सदानंद उसे किडनैप कर लेगा। जब तक सई को सच्चाई पता चलेगी तब तक बहुत देर हो चुकी होगी क्योंकि सदानंद विराट के लिए जाल बिछा लिया होगा। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कैसे सई सदानंद को यह भरोसा दिलाएगी कि विराट और श्रुति के बीच में कुछ नहीं है और विराट बस श्रुति की मदद कर रहा था।


'