Today Breaking News

लखनऊ में दारोगा ने घर में घुसकर की छेड़छाड़, विरोध पर पिस्टल तानी; SSP करेंगे जांच

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ के चिनहट इलाके के गौरव विहार कालोनी में शुक्रवार रात पड़ोस में रहने वाली महिला के घर में घुसकर दारोगा ने छेड़छाड़ की। विरोध पर उसके साथ मारपीट की और फिर धमकाते हुए पिस्टल तान दी। यह आरोप लगाते हुए महिला ने लखनऊ पुलिस कमिश्नर के ट्विटर पर शिकायत कर न्याय की गुहार की। मामले को संज्ञात लेते हुए पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने जांच के आदेश दिए हैं। आरोपित दारोगा ट्रैफिक पुलिस में तैनात है।

पीड़िता के मुताबिक वह अपने पति के साथ गौरव विहार कालोनी में किराए के मकान में रहती हैं। महिला के मुताबिक, पड़ोस में ही ट्रैफिक विभाग में तैनात दारोगा रहते हैं। बीते शुक्रवार की रात करीब आठ बजे दारोगा एकाएक घर पहुंचे। कमरे में घुसकर छेड़छाड़ करने लगे। हाथ पकड़ लिया। विरोध पर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी देते हुए वर्दी का रौब दिखाया। फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद चले गए। पीड़िता ने बताया कि दारोगा के जाने के बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को शिकायक की।

पुलिस पहुंची मौके पर पड़ताल कर चली गई। इस बीच आस पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए। पीड़िता ने चिनहट कोतवाली पहुंचकर लिखित में तहरीर दी। पीड़िता ने लखनऊ पुलिस के ट्विटर एकाउंट पर भी शिकायत कर आरोपित दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार की। मामले को संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी पूर्वी अमित आनंद को जांच कराने के निर्देश दिए। डीसीपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

जांच के लिए दो सदस्यीय कमेटी गठितः डीसीपी ने जांच एसीपी विभूतिखंड अनूप कुमार सिंह और एसीपी ट्रैफिक को दी है। एसीपी विभूतिखंड ने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है। कुछ लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। वहीं, आरोपित दारोगा के सोमवार को बयान दर्ज किए जाएंगे। उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

'