Today Breaking News

गाजीपुर में बेटे के प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी वृद्ध बाप की हत्या, 4 गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की मुहम्मदाबाद पुलिस द्वारा एक दिन पूर्व हुई व्यक्ति की हत्या का खुलासा करते हुए 04 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही कत्ल में प्रयुक्त रक्त रंजित चाकू बरामद किया गया। मालूम हो कि बीते कल घर के आंगन में अच्छेलाल निषाद का लहूलुहान शव बरामद हुआ था, जिस की गला रेत कर हत्या की गई थी। 

मामले के वांछित लोगों की तलाश में जुटी पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि मुकदमे से अभियुक्तगण प्रवीण कुमार S/O राजकुमार, राजकुमार S/O मोतीलाल, राजनारायण S/O मोतीलाल और नवीन कुमार S/O राजकुमार निवासीगण ग्राम तमलपुरा थाना मुहम्मदाबाद महादेवा मन्दिर के पहले रामचबूतरे के पास है जो कही भागने के फिराक मे है। 

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र टीम के साथ महादेवा मन्दिर के पहले रामचबूतरे के पास दबिश देकर चारों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार नवीन कुमार ने बताया कि जिस चाकू से मैने अच्छेलाल की हत्या की है उसे अपने घर के बाउन्ड्री के अन्दर बने छप्पर मे कहीं छिपाकर रखा है चलके बरामद करा सकता हूँ। 

इस पर अभियुक्त के निशानदेही से एक आलाकतल रक्त रंजित चाकू बरामद हुआ। घटना करने के दौरान अभियुक्त नवीन कुमार यादव द्वारा धर पकड़ के कारण हत्या मे प्रयुक्त चाकू से ही उसके दाहिने हाथ की अंगुलियो मे चोट आ गयी थी। घटना के बाद अपने घर जाते समय अभियुक्त का खून टपकता हुआ अभियुक्तों के घर तक आया था। कोतवाल अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपियों में दो पुत्रों समेत पिता और उसका भाई भी शामिल है। आरोपी की लड़की से मृतक के लड़के का अवैध प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके कारण हत्या की घटना को अंजाम दिया गया।

'