Today Breaking News

मऊ सदर पर मचा बवंडर, मुख्तार अंसारी और पुत्र अब्बास दोनों ही करेंगे नामांकन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ/गाजीपुर. पूर्वांचल की चर्चित विधानसभा 356 मऊ सदर पर विधायक मुख्तार अंसारी व उनके बेटे अब्बास अंसारी दोनों ही लोग नामांकन करेंगे। यह जानकारी देते हुए उनके अधिवक्ता दारोगा सिंह ने बताया कि मुख्तार के नामांकन पपत्र को पूरा कराने के लिए बांदा जेल से प्रकियाएं पूरी की जा रही हैं। पिता - पुत्र के एक साथ नामांकन करने से सियासी बाजार गर्म हो गया है कि अब सदर विधायक मुख्तार अपनी विरासत बेटे को सौंपने की तैयारी में हैं। कयास बाजियों का दौर यह भी है कि अगर किसी एक का नामांकन रद भी हो गया तो यहां से एक व्‍यक्ति चुनाव के मैदान में मौजूद रहेगा। 

मुख्तार अंसारी और उसके पुत्र अब्बास अंसारी दोनों ही के द्वारा मऊ सदर से नामांकन करने की जानकारी उनको टिकट देने वाले सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने भी शुक्रवार को पुष्टि की है। गाजीपुर की जहूराबाद सीट से ओम प्रकाश राजभर ने नामांकन कर वापस आते समय मीडिया से बात कर इस बात की जानकारी साझा की है। मुख्तार अंसारी के मऊ सदर से विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि मऊ सदर से मुख्तार अंसारी और उसके पुत्र अब्बास अंसारी दोनों ही इस बार सुभासपा के टिकट से नामांकन करेंगे। नामांकन दाखिल करने के बाद इस पर विचार किया जाएगा कि वहां से अंतिम तौर पर कौन चुनाव लड़ेगा।

दरअसल वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में अब्बास अंसारी को हार मिली थी। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में मऊ जिले के घोसी विधानसभा क्षेत्र से मुख्‍तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी ने चुनाव मैदान में दस्‍तक दी थी। इस चुनाव में वह भाजपा के दिग्‍गज नेता फागू चौहान से वह चुनाव हार गए थे। इस बार चुनाव मैदान में ताल ठोंकने के लिए पिता पुत्र दोनों को ही सुभासपा की ओर से टिकट जारी किए जाने की जानकारी होने के बाद मऊ की सियासत में असमंजस का दौर शुरू हो गया है।

'