Today Breaking News

योगी आदित्‍यनाथ और राहुल गांधी का रोड शो कल प्रयागराज में होगा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के प्रचार के अंतिम दिन प्रयागराज में स्‍टार प्रचारकों का जमावड़ा होगा। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की चुनावी सभा के ठीक अगले दिन यानी कल शुक्रवार को उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज में रोड शो और जनसभा करेंगे। इसी प्रकार अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी शुक्रवार को प्रयागराज में रहेंगे। वह अलोपीबाग से कटरा तक रोड शो करेंगे। राहुल के आगमन से पूर्व उनके सुरक्षाकर्मी प्रयागराज पहुंच गए हैं।

मुख्‍यमंत्री योगी कई जनसभा भी कल करेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ शुक्रवार की दोपहर में पहले प्रयागराज के यमुनापार स्थित करछना विधानसभा फिर मेजा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर तीन बजे शहर में झलवा चौराहे से रोड शो की शुरुआत करेंगे। यह रोड शो लगभग 500 मीटर का होगा। राजरूपपुर, चकिया, लूकरगंज तिराहा, हिम्मतगंज, मछली बाजार, खुल्दाबाद से होते हुए नखासकोहना पहुंचेगा। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम 5.30 बजे शहर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी नंद गोपाल गुप्ता नंदी और शहर पश्चिम विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सिद्धार्थनाथ सिंह एवं शहर उत्तरी के विधानसभा प्रत्याशी हर्षवर्धन वाजपेई के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे।

राहुल गांधी अलोपीबाग से कटरा तक रोड शो करेंगे

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का शुक्रवार को प्रयागराज आगमन होगा। वह शहर में अलोपीबाग से कटरा तक रोड शो करेंगे। इसके बाद दिल्ली रवाना हो जाएंगे। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप मिश्र अंशुमन ने बताया कि राहुल गांधी 25 फरवरी की शाम 4:10 बजे बमरौली एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वह सड़क मार्ग से अलोपीबाग पहुंचेंगे। अलोपीबाग से कटरा तक वह रोड शो करेंगे। राहुल गांधी के रोड शो के लिए जिला प्रशासन से अनुमति भी ले ली गई है। इसके बाद यहां जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं। यहां से वह वापस एयरपोर्ट पहुंचेंगे और नई दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। अब तक पार्टी महासचिव प्रियंका वाड्रा का भी प्रयागराज दौरा प्रस्तावित था। हालांकि, प्रियंका का दौरा अब निरस्त कर दिया गया है। महानगर अध्यक्ष प्रदीप मिश्र ने बताया कि राहुल के सुरक्षाकर्मी बुधवार को प्रयागराज आ गए हैं।

प्रमोद और पंखुड़ी की जनसभा आज

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और स्टार प्रचार प्रमोद तिवारी और पंखुड़ी पाठक गुरुवार को प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के सरायममरेज स्थित सब्जी मंडी में जनसभा करेंगे। वह कांग्रेस प्रत्याशी संजय तिवारी के समर्थन में वोट मांगेंगे। इसके अलावा सोरांव के मेवालाल इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जानकारी प्रदेश महासचिव मुकुंद तिवारी ने दी है।

'