Today Breaking News

सपा प्रत्याशी अशफाक डब्लू बोले - हम मुसलमान भी भगवान राम के वंशज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. उत्तर प्रदेश में जारी चुनावी सरगर्मी के बीच समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अशफाक डब्लू ने एक बड़ा बयान देकर सबकों चौंका दिया. उन्होंने कहा है कि मुस्लिम समाज के लोग भी भगवान राम के वंशज हैं. ऐसे में उनके इस बयान से समाजवादी पार्टी की चिंता बढ़ गई है. जबकि आम लोगों के लिए यह आश्चर्य का विषय बन गया है. 

दरअसल, अशफाक डब्लू वारणसी के शहर उत्तरी के प्रत्याशी हैं. रविवार की शाम उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मुस्लिम भी भगवान राम के वंशज हैं. इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं ने चुप्पी साध ली है. तीसरे चरण का चुनाव खत्म होते ही अब वाराणसी में भी सियासी जमावड़ा लगने लगा है. वहीं, प्रत्याशियों ने अपने प्रचार में भी खासा तेजी ला दी है.

रविवार शाम को समाजवादी पार्टी के शहर उत्तरी के प्रत्यशी ने अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की. लेकिन इस बातचीत में उन्होंने बड़ा बयान दे डाला. अशफाक डब्लू ने कहा कि हम मुस्लिम हैं तो क्या हम हिंदुस्तानी नही हैं. आप कहते हैं जय श्रीराम. हम भी भगवान राम के वंशज हैं.

ये बयान सिर्फ वोट के लिए हैं

समाजवादी पार्टी के मुस्लिम प्रत्याशी के द्वारा दिया गया बयान काफी चर्चा में है. एक तरफ जहां इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी के बड़े नेता किनारा करते नजर आ रहे हैं तो वहीं, अन्य सियासी पार्टियों को आश्चर्च में डाल दिया है. इस बयान को लेकर अयोध्या से वाराणसी पहुंचें छावनी परिषद के पीठधीश्वर स्वामी परमहंस ने कहा कि राम के अस्तित्व को अगर किसी ने स्वीकार किया है तो अच्छी बात है. लेकिन जो राम भक्तों पर गोलियां चलाने वाला राम के अस्तित्व को कैसे मान लेता. यदि वो राम के वंशज हैं तो उन्हें सपा में शामिल होना ही नहीं चाहिए था. ये बयान सिर्फ वोट के लिए हैं.

'