Today Breaking News

आजम खान की भैंस के बाद अब सपा नेता के बकरे खोजने में जुटी यूपी पुलिस, जानें मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. उत्तर प्रदेश की पुलिस अपने तरह-तरह के कारनामों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती है. कभी आजम खान की भैंस ढूंढने वाली पुलिस अब बकरे को खोज में जुट गई है. जी हां, आजम खान की भैंस के बाद यूपी पुलिस अब सपा नेता अंसार अहमद के बकरे खोजेगी. यूपी के पूर्व मंत्री और सपा नेता अंसार अहमद के सात बकरे उनके फार्म हाउस से चोरी कर लिए गए हैं.

पूर्व मंत्री की बकरे चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. सपा नेता अंसार अहमद की शिकायत पर प्रयागराज पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस ने सबसे पहले फॉर्म हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की है. सीसीटीवी फुटेज में बकरे चोरी करते चोर नजर आए हैं. इन चोरों ने 7 बकरों को ट्रक पर लादकर ठिकाने लगाया है.

बता दें कि हाल ही में पूर्व मंत्री अंसार अहमद विधानसभा का चुनाव भी लड़े थे. समाजवादी पार्टी के टिकट पर अंसार अहमद फाफामऊ सीट से विधानसभा चुनाव लड़े थे. मगर अंसार अहमद को लगातार दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि बीते दिनों बांदा में बकरियों की चोरी का मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस को उसकी खोजबीन के लिए लगाया गया था.

'