Today Breaking News

एम्बुलेंस में मरीज को छोड़ शराब पीने चला गया ड्राइवर, 1 घंटे रहा लापता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. निजी एम्बुलेंस के ड्राइवर की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है। बीच रास्ते में चालक एम्बुलेंस में मरीज और परिजनों को छोड़कर शराब पीने चला गया। वह एक घंटे तक लापता रहा। घंटे भर बाद नशे में धुत मिला। इस पर मरीज के परिजन हंगामा करने लगे। सूचना पर एम्बुलेंस संचालक मौके पर पहुंचा। उसने दूसरे चालक को बुलाकर मरीज को भिजवाया।

बताया जा रहा है कि महराजगंज के नौतनवा के सिहोरवा निवासी रहमतुल्ला के पैर में फ्रैक्चर हो गया था। उनका इलाज शहर के फातिमा अस्पताल में चल रहा था। गुरुवार को अस्पताल से डॉक्टरों ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया। तीमारदारी कर रही रहमतुल्ला की पत्नी ने एक निजी एम्बुलेंस को रिजर्व किया। गुरुवार की शाम करीब चार बजे चालक एम्बुलेंस लेकर पीपीगंज में प्रभा हाल तिराहा पहुंचा। यहां पर उसने रहमतुल्ला के परिजनों से कहा कि एक रिश्तेदार से मिलने जा रहा है और दस मिनट में लौट आएगा।

करीब एक घंटे बीत जाने के बाद भी चालक नहीं लौटा तो मरीज और परिजन परेशान होने लगे। रहमतुल्ला ने पीपीगंज में रहने वाले रिश्तेदारों को जानकारी दी। रहमतुल्ला के रिश्तेदार चालक को ढूंढ़ने लगे। शाम करीब साढ़े पांच बजे एम्बुलेंस चालक एक देशी शराब की दुकान पर नशे में धुत मिला। चालक की हालत देख रहमतुल्ला के रिश्तेदार भड़क गए और उसकी धुनाई कर दी। इसके बाद एम्बुलेंस संचालक को सूचना दी। चालक की हरकत जानने के बाद संचालक ने फौरन ही दूसरे चालक का इंतजाम किया। दूसरे चालक के जरिए एम्बुलेंस से रहमतुल्ला को नौतनवा रवाना किया।

'