Today Breaking News

'होली खेले रघुवीरा' से 'रंग बरसे' तक होली में नए रंग भर देंगे ये सुपरहिट गाने, देखिए Holi Songs VIDEOS

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Holi Special Song 2022: बॉलीवुड के ब्लैक एंड व्हाइट दौर से लेकर आज तक होली गीतों का अलग ही जलवा है. ये गीत फिल्म में होता है कि फिल्म भले ही भुला दी जाए लेकिन होली वाला सॉन्ग दशकों तक लोगों के दिलों पर राज करता रहता है. कई फिल्मों में होली को लेकर कई गाने बने हैं. आप भी इन गानों को सुनेंगे तो होली की मस्ती का रंग भी कई गुना बढ़ जाएगा. आइए सुनते हैं ऐसे ही कुछ मस्ती भरे होली सॉन्ग...

रंग बरसे भीगे चुनरवाली  (सिलसिला)

जब भी होली का जिक्र होता है तो अमिताभ बच्चन और रेखा की सुपरहिट जोड़ी वाला ये गाना 'रंग बरसे भीगे चुनरवाली' सबसे पहले याद आता है. 'सिलसिला' फिल्म का ये गाना आज भी होली प्ले लिस्ट में सबसे ऊपर रखा जाता है. 

बलम पिचकारी (ये जवानी है दीवानी)

होली बैश में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का 'बलम पिचकारी' भी जबरदस्त पसंद किया जाता है. ये गाना हर साल होली के कुछ दिन पहले से ही हर जगह सुनाई देने लगता है. 

होली खेले रघुवीरा (बागबान)

एक बार फिर इस होली स्पेशल लिस्ट में अमिताभ बच्चन का सॉन्ग याद आता है. ये सॉन्ग है फिल्म 'बागबान' का 'होली खेले रघुवीरा' जिसकी हर बीट पर आप थिरकने को मजबूर हो जाते हैं. 

जोगी जी धीरे धीरे (नदिया के पार)

सबका दिल जीतने वाली फिल्म 'नदिया के पार' का ये गाना 'जोगी जी धीरे धीरे' होली पार्टी के सबसे कूल गानों में से एक है. फिल्म का देसीपन लिए ये गाना हर इंसान को गांव की याद दिला देता है. 

बद्रीनाथ की दुल्हनिया

होली के सेलिब्रेशन में एनर्जी को फुल ऑन रखना हो तो जब 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का टाइटल ट्रैक भी आपका काम बना सकता है. यह पार्टी का मजा कई गुना बढ़ा देगा.

'