Today Breaking News

Kushinagar to Kolkata Flight : कुशीनगर एयरपोर्ट से अब कोलकाता के लिए भी मिलेगी डायरेक्ट फ्लाइट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बने नए इंटरनेशनल एयरपोर्ट से आगामी 27 मार्च से कोलकाता (Kushinagar to Kolkata flight) की सीधी उड़ान शुरू होने जा रही है. विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने फ्लाइट का शेड्यूल जारी कर दिया है. इस फ्लाइट के शुरू होने से कुशीनगर के लोगों के लिए अब कोलकाता जाता बेहद आसान हो जाएगा.

Kushinagar to Kolkata flight

बता दें कि पिछले साल 20 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भव्य तरीके से कुशीनगर एयरपोर्ट का लोकार्पण किया था. एयरपोर्ट के लोकार्पण से करीब एक महीने बाद ही स्पाइस जेट एयरलाइन ने 26 नवंबर से दिल्ली की उड़ान शुरू कर दी थी.

कुशीनगर एयरपोर्ट से शुरुआत में हफ्ते में केवल तीन दिन ही दिल्ली के लिए फ्लाइट होती थी. बाद में यात्रियों की डिमांड पर यह हफ्ते में छह दिन आने लगी और 78 सीटर की जगह पर 90 सीटर विमान से उड़ान होने लगी. ऐसे में दिल्ली के बाद 27 मार्च से कोलकाता की फ्लाइट शुरू होने से अब कुशीनगर से हफ्ते के सातों दिन विमानों का परिचालन होगी.

स्पाइस जेट की ओर से जारी फ्लाइट शेड्यूल के मुताबिक, (Kushinagar to Kolkata flight) कोलकाता से प्लाइट संख्या SG 4038 दिन के 1.35 बजे चलकर 3.20 बजे कुशीनगर पहुंचेगी, फिर कुशीनगर से फ्लाइट संख्या SG 4039 दिन के 3.40 बजे से कुशीनगर से चलकर 5.15 पर कोलकाता पहुंचेगी.

'