Today Breaking News

प्यार, शादी और बेवफाई, ससुराल से प्रेमी संग भागी दुल्हन को यूं मिला धोखा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, देवरिया. प्रेमिका को छोड़कर प्रेमी फरार हुआ तो वह उसके घर पहुंची गई। युवती घर में घुसी तो प्रेमी के परिवार के लोग घर में ताला बंद कर फरार हो गए। देर रात युवती ने फोन से 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों के सहयोग से फाटक तोड़ कर युवती को मुक्त कराया। देवरिया के खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाले युवक का पड़ोस की गांव की युवती से प्रेम प्रसंग था। प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी ने उससे एक मंदिर में 1 जुलाई 2019 में शादी की थी। 

इसी बीच युवती के परिजनों ने उसकी शादी कर दी। शादी के 10 दिन बाद प्रेमी उसे उसके ससुराल से भगा कर ले गया। उसे अलग-अलग स्थानों पर किराए के मकान में लेकर रखा। इस दौरान गर्भवती हुई तो युवक ने माता-पिता के दबाव में उसका चार माह का गर्भपात करा दिया। पिछले दिनों प्रेमी ने अपने मोबाइल से प्रेमिका के सारे फोटो डिलीट कर दिए और कुछ फोटो जला दिए। अपने मोबाइल का सिम भी बदल दिया। प्रेमिका के फोन करने पर प्रेमी फोन नहीं उठा रहा था।

प्रेमिका को मकान में ताला बंद कर हुआ फरार

खुखुंदू के थानेदार नवीन चौधरी ने कहा, 'महिला की शिकायत पर पुलिस गई थी। महिला को ताला बंद एक मकान से मुक्त कराया गया है। महिला और युवक के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला है। होली के बाद 22 मार्च को दोनों पक्षों को बुलाया गया है।'

'