Today Breaking News

सैदपुर में भीड़ देख बीजेपी कार्यालय पर पुलिस ने मारा छापा - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की सैदपुर (Saidpur News) विधानसभा में सैदपुर नगर स्थित भारतीय जनता पार्टी के चुनावी कार्यालय पर रविवार को भीड़ देख, बड़ी संख्या में स्थानीय पुलिस ने छापेमारी किया। जहां जमा महिला पुरुष और युवकों की भीड़ को पुलिस ने महिला पुलिस कर्मियों की मदद से तितर-बितर किया। 

पास स्थित बीजेपी प्रत्याशी सुभाष पासी के आवास में घुसकर पुलिस ने वहां पर जमा लोगों को परिसर के बाहर भगाया। साथ ही कार्यालय पर मौजूद विधायक प्रतिनिधि आसू दुबे को पुलिस ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर यहां भीड़ लगी तो सब के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन अंतर्गत कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यह कार्रवाई लगभग आधे घंटे तक चली। 

इस दौरान पुलिस को देखकर मौके पर जमा भीड़ इधर उधर भागती नजर आई। सैदपुर थाना अध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि इधर से गुजरते समय भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर भारी भीड़ लगी देखा जिसके पश्चात इसकी सूचना उड़नदस्ता टीम को देते हुए पुलिस बल के साथ भीड़ को तितर-बतर किया गया। जनपद में धारा 144 लागू है। ऐसे में कहीं भी किसी को भीड़ लगाने की इजाजत नहीं दी जा सकती। आदर्श आचार संहिता उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

'