Today Breaking News

होली से पहले बीजेपी ने Video के जरिए अखिलेश पर कसा तंज, कहा- जोगीरा सारा रा रा रा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण का मतदान सोमवार (7 मार्च) को होना है. इससे पहले यूपी बीजेपी ने रविवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट करके सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है. बीजेपी ने होली से पहले वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, टोंटी – टोंटी करके भइया जीभ गइल बा सूज…आते ही चुनाव के अखिलेश बबुआ भइल कन्फ्यूज…जोगीरा सारा रा रा रा …जोगीरा सारा रा रा रा. 

वहीं वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि इस चरण में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बसपा चीफ मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रतिष्‍ठा दांव पर है. यही नहीं, सातवें चरण में अनुप्रिया पटेल, संजय निषाद और ओमप्रकाश राजभर के दलों की भी कड़ी परीक्षा होगी.

इस सातवें चरण में एक तरफ जहां योगी सरकार के कई दिग्गज मंत्रियों की साख दांव पर लगी है. वहीं दूसरी तरफ ओमप्रकाश राजभर भी चुनाव मैदान में हैं. वहीं ऐसे कई बाहुबली भी हैं, जिनके लिए यह चुनाव काफी अहम माना जा रहा है.

भदोही से विजय मिश्रा चुनाव मैदान में हैं तो जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह खुद ताल ठोक रहे हैं. वहीं जेल में बंद मुख्तार अंसारी के खानदान की भी प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है.

सुरक्षा रहेगी चाक चौबंद

वहीं, सातवें चरण में मतदान केंद्रों, स्ट्रांग रूम और ईवीएम की सुरक्षा में 845 कंपनी पैरामिलिट्री तैनात की गयी है. इसके अलावा यूपी पुलिस के 6662 इंस्पेक्टर/ सब इंस्पेक्टर, 53424 कांस्टेबल /हेडकांस्टेबल सातवें चरण में तैनात रहेंगे. वहीं, 18 कंपनी पीएसी, 42747 होमगार्ड और 1550 पीआरडी जवान को भी चुनाव ड्यूटी में लगाया गया है. इसके अलावा पुलिसकर्मियों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन कराने का निर्देश दिया गया है. वहीं, पुलिसकर्मियों की इमरजेंसी मेडिकल सर्विस के लिए एयर एम्बुलेंस और हेलीकॉप्टर वाराणसी में तैनात है. जबकि आज शाम 5 बजे से मतदान खत्‍म होने तक शराब की दुकानें बंद रहेंगी.

'