Today Breaking News

कुंडा पर गलत पोस्ट कर बैठे अखिलेश यादव, ट्वीट डिलीट तो की पर राजा भैया ने घेर लिया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भले ही प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट पर भले ही चुनाव हो गए हों, मगर सियासी खींचतान अब भी जारी है. प्रतापगढ़ की कुंडा सीट को लेकर बाहुबली विधायक राजा भैया और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के एक ट्वीट पर राजा भैया ने पलटवार किया है और सपा अध्यक्ष द्वारा शेयर किए गए वीडियो को फेक बताया है.

दरअसल, चुनावी बयानबाजी के बाद अब सोशल मीडिया पर दो दिग्गज नेताओं अखिलेश यादव और राजा भैया में कुंडा विधानसभा में वोटिंग को लेक रण छिड़ा है. अखिलेश यादव एक ओर जहां वीडियो शेयर कर कुंडा सीट पर वोटिंग को रद्द करने की मांग कर रहे हैं, वहीं राजा भैया ने ट्वीट कर अखिलेश यादव द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को फेक बताया है और कहा कि यह हरियाणा का वीडियो है, जो 2019 का है.

राजा भैया ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा , ‘आदरणीय अखिलेश यादव जी, आप सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वरिष्ठ राजनेता भी, उक्त वीडियो 2019 के चुनाव का हरियाणा का है, जिसे आप कुंडा का बताकर चुनाव निरस्त कराने की मांग कर रहे हैं. राजनीति में इतनी घृणा भी अच्छी नहीं होती.’

दरअसल, अखिलेश यादव अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कर कुंडा में फर्जी वोटिंग का कल आरोप लगाया था. ट्वीट के जरिये अखिलेश ने कुंडा विधानसभा में चुनाव रद्द करने की मांग की थी, मगर कल ही पोस्ट किए गए वीडियो वाले ट्वीट को कुछ ही घंटों में अखिलेश ने डिलीट कर दिया. आज स्क्रीनशॉट लगाकर राजा भैया ने अपने टि्वटर अकाउंट से अखिलेश यादव पर बोला जमकर हमला, जिसके बाद प्रतापगढ़ से लेकर कुंडा तक की सियासत गरमा गई है.

बता दें कि कुंडा में पांचवें चरण में वोटिंग हुई है. पांचवें चरण के मतदान के दिन कुंडा में जमकर बवाल हुआ. समाजवादी पार्टी प्रत्याशी गुलशन यादव ने राजा भैया के समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया. गुलशन यादव के काफिले पर हमला हुआ, जिसका आरोप राजा भैया के समर्थकों पर लगा और इस मामले में 20 के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए. वहीं सपा के बूथ एजेंट की पिटाई का आरोप भी राजा भैया और उनके समर्थकों पर लगा था. कुंडा में दोनों पक्षों की तरफ से कई सारे मुकदमे भी दर्ज कराए गए.

'