Today Breaking News

शादी से पहले यहां फंसेगी बात अलग होंगे अनुपमा और अनुज? बा चलने वाली है गंदी चाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा और अनुज कपाड़िया का रोका हो चुका है। सीरियल अनुपमा के दर्शक लंबे समय से इस इंतजार में थे कि आखिर अनुपमा और अनुज की शादी कब होगी? रोका सेरेमनी के साथ ही दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं लेकिन बा ने कसम खा रखी है कि वह बार-बार काम जरूर बिगाड़ेंगी। 

बीते दिनों रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल में दिखाया गया है कि बा, वनराज, राखी दवे समेत कई लोग अनुपमा-अनुज की शादी के फैसले के खिलाफ हैं। अनुपमा के साथ-साथ बाबूजी ने भी ऐलान कर दिया है कि यह शादी होकर रहेगी। अनुपमा के नए प्रोमो के मुताबिक अब बा के पास कोई रास्ता नहीं बचा है तो ऐसे में वह एक नई चाल चलती हुई नजर आएंगी।

बा चलेगी गंदी चाल 

सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि बा बाबूजी के सामने अपने सारे गहने रख देगी और कहेगी कि वह अनुपमा पर यह सब कुछ लुटा दें। अनुपमा का दिल टूट जाता है और वह बाबूजी से कह रही है कि उसकी शादी बिल्कुल सादगी के साथ होगी। दूसरी ओर अनुज कपाड़िया अपनी शादी को ग्रैंड बनाना चाहता है और उसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार है। शादी से पहले अनुज और अनुपमा की राहें कुछ इस तरह से जुदा होती नजर आ रही हैं कि हर कोई जानने के लिए बेताब सा है कि आखिर अब आगे क्या होगा? 

वनराज करेगा ये काम 

इस बीच वनराज अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जूझेगा। एक के बाद एक उसके हाथ से सारी डील निकलती जाएगी। जल्द ही वह मालविका को गुमराह करने की भी प्लानिंग करने लगेगा। हालांकि अब मालविका हर काम अपने भाई अनुज से ही पूछकर करती है तो ऐसे में वनराज के लिए अपना जाल बिछाना इतना आसान नहीं होगा।

'