Today Breaking News

धोखा खा गया लंपट और कर बैठा वो हरकत, जींस-टीशर्ट में युवतियों की जमकर धुनाई के बाद उड़ गए तोते

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर के बिल्हौर के ककवन कस्बे में एक लंपट धोखा खा गया और अपनी आदत के अनुसार हरकत कर बैठा, फिर जैसे ही जींस-टीशर्ट में युवतियों की हकीकत पता चली तो उसके तोते उड़ गए। दरअसल, वह पूरी तरह से एंटी रोमियो स्क्वायड के जाल में फंस चुका था, फिर क्या था टीम में शामिल सादी वर्दी में महिला पुलिस ने जमकर उसकी धुनाई की और सबक सिखाया। 

हालांकि पुलिस टीम ने उसे दोबारा लड़कियों के साथ अश्लील हरकत या छेड़छाड़ नहीं करने की सख्त चेतावनी देकर छोड़ दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया के सोशल प्लेटफार्म वाट्सएप और फेसबुक पर वायरल हो रहा है।

बिल्हौर की ककवन पुलिस को काफी समय से रास्ते में शोहदों की हरकतों की जानकारी मिल रही थी। शोहदे राह चलते युवतियों, कालेज जाने वाली छात्राओं और महिलाओं पर फब्तियां कसते और छेड़छाड़ करते थे। इसकी शिकायत पुलिस की एंटी रोमियो स्क्वायड तक पहुंची थी।

रविवार सुबह महिलाओं व युवतियों से रास्ते में अश्लील कमेंट व छेड़छाड़ की शिकायत आसपास के लोगों ने पुलिस से की। इसपर पुलिस एंटी रोमियो स्क्वायड ने जाल बिछाया। टीम में शामिल महिला पुलिस कर्मी की तीन जवान जींस-टीशर्ट पहनकर उस रास्ते से गुजरीं। तीन युवतियों को अकेला देखकर शोहदे ने हरकत शुरू कर दी। वह उनके पीछे चलते हुए छेड़छाड़ करने लगा। फिर क्या था अपने असली रूप में आईं महिला पुलिस कर्मियेां ने उसे दबोच लिया। 

इस बीच पीछे छिपकर खड़े किए एंटी रोमियो स्क्वायड के वाहन के साथ पुलिस टीम भी आ गई। शाेहदे को जब पता चला कि वो युवतियां पुलिस टीम की हैं तो उसके तोते उड़ गए। तीनों महिला पुलिस जवानों ने उसकी जमकर धुनाई की, घबराए शोहदे ने भविष्य में दोबारा कभी भी गलती ना करने की बात कहते हुए कान पकड़कर माफी मांगने लगा। इस बीच रास्ते से गुजरे राहगीरों का मजमा लग गया। महिला पुलिसकर्मियों ने उसे सख्त चेतावनी देकर छोड़ दिया। थाना प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दोबारा गलती न करने और माफी मांगने पर शोहदे को हिदायत देकर छोड़ दिया गया है।

'