Today Breaking News

सहारनपुर रेलवे स्‍टेशन पर बड़ा हादसा टला, तेज स्‍पीड पैसेंजर ट्रेन का इंजन प्लेटफार्म से टकराया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सहारनपुर. सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब देहरादून सहारनपुर पैसेंजर का इंजन तीव्र गति से प्लेटफार्म से टकरा गया। अचानक हुए हादसे रेलवे स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में रेल अधिकारी मौके पर पहुंचे और इंजन को पीछे हटवाया। यह घटना आज दोपहर 1:30 बजे की है।

वरिष्‍ठ अफसर भी मौके पर पहुंचे

गाड़ी संख्या 04374 देहरादून देहरादून सहारनपुर पैसेंजर प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची थी। बताते हैं कि ट्रेन की गति इतनी तेज थी कि इंजन बंद लाइन के स्टॉप स्लीपर से टकराता हुआ प्लेटफार्म से जा टकराया। इंजन के टकराने की सूचना मिलने पर रेल अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए हैं। 

गनीमत यह रही के इंजन प्लेटफार्म से टकराकर रुक गया जिसके कारण बड़ा हादसा नहीं हुआ। रेल अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कह पाना संभव हो पाएगा। मौके पर सुधार कार्य चल रहा है। लेकिन इस हादसे को लेकर यात्रियों में भी दहशत है। वहीं दूसरी ओर सहायक स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार त्यागी का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा, घटना कैसे हुई।

'