Today Breaking News

गाजीपुर में सब्जी व्यवसायी को गोली मारकर लूटा रुपये से भरा बैग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करइल क्षेत्र की सबसे बड़ी सब्जी मंडी पतालगंगा में खरीद-फरोख्त करने वाले महेशपुर प्रथम निवासी सदीउल्लाह खां उर्फ सिब्बू (22) को बाइक सवार लुटेरों ने गोली मारकर उसके पास से रुपये से भरा बैग लूट कर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आनन-फानन पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह भी मौके पर पहुंचे और आवश्यक जानकारी लेने के साथ ही थानाध्यक्ष वागीश विक्रम सिंह को शीघ्र ही लुटेरों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। घायल को वाराणसी अस्पताल रेफर किया गया है।

सदीउल्लाह अपने बड़े भाई सेराजुद्दीन उर्फ सोनू के साथ पतालगंगा मंडी में एसएम नेशनल इंटर कालेज मच्छटी संपर्क मार्ग के किनारे अपनी निजी जमीन में कांटा लगाकर मिर्च, टमाटर, परवर आदि का खरीद-फरोख्त करता है। सोमवार की शाम वह अपने कांटे पर बैठकर खरीद कर रहा था। अभी लगभग दस क्विटल मिर्च और लगभग 15 क्विटल परवर ही खरीद सका था कि एक बाइक पर तीन लुटेरे अचानक वहां पहुंच गए।

एक बदमाश बाइक पर था जबकि दूसरा बाइक के पीछे खड़ा था। तीसरा बदमाश मुंह पर गमछा डाले कांटे पर पहुंचा और सिब्बू के सामने रखा रुपयों का बैग उठाकर बाइक की तरफ भागा। सिब्बू भी हिम्मत दिखाते हुए उसके पीछे दौड़ा और बाइक के पास पहुंचते ही गाड़ी पकड़ लिया। अपने को पकड़े जाने का खतरा महसूस कर बाइक के पास खड़े बदमाशों ने असलहे से सिब्बू पर गोली चला दी।

गोली सिब्बू के दाहिने पैर के जंघे में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। इसके बाद लुटेरे असलहा लहराते हुए फरार हो गए। लूट की घटना के बाद पुलिस भी तत्काल पहुंची और पूरे क्षेत्र में सघन चेकिग अभियान शुरू कर दिया, लेकिन देर शाम तक उनके हाथ कुछ भी नहीं लग सका। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने ग्रामीणों से आवश्यक जानकारी ली। उन्होंने बताया कि यह पूरी तरह लूट का मामला है और अपराधी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

'